Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बाराबंकी में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश...

बाराबंकी में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल

2

बाराबंकी

यूपी के बाराबंकी जिले में जैदपुर-बाराबंकी मार्ग पर बिजली का तार चोरी कर भाग रहे बदमाशो से हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाशों घायल हो गए। बदमाशो ने एक सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल दोनो बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन बदमाश फरार हो गए। सिपाही को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा। सूचना पर एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

सर्राफा व्यवसायी की दुकान में हुई चोरी की घटना को लेकर जैदपुर पुलिस बाराबंकी  जाने वाले मार्ग पर सोमवार की रात  को वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम बंगलाबाज़ार में  बिजली के तार काट कर चोरी किया जा रहा है। इसे लेकर पुलिस बांग्लाबाजार पहुंची। पुलिस को देखकर क्वालिस गाड़ी से पांच बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भगाने लगे। आनन फानन में जैदपुर पुलिस और एसओजी टीम ने कमरावा गांव के पास घेराबंदी की।

इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम के एक सिपाही अंकित तोमर के पेट मे चाकू मार दिया और भागने लगे। जिस पर पुलिस ने फायरिंग शुरू किया, दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर पड़े। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल सिपाही और घायल बदमाशों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा। पुलिस ने मौके से बदमाशों की एक बोलोरो गाड़ी, एक तमंचा 315 बोर व आधा दर्जन कारतूस बरामद और चोरी किया गया एक बंडल बिजली का तार बरामद किया। पकड़े गए बदमाश का नाम रामजी निवासी ग्राम दाउतपुर थाना  निगोहा व जय कुमार निवासी थाना मोहनलाल गंज है।