Home मनोरंजन संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बार स्पॉट की गईं तमन्ना, नई...

संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बार स्पॉट की गईं तमन्ना, नई फिल्म की चर्चा जोरों पर

4

मुंबई

तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में वह लस्ट स्टोरी के सीजन 2 में नजर आई हैं। इस सीरीज में अभिनेत्री ने विजय वर्मा के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं, जिसकी चर्चा जोरों पर है। वहीं इन दिनों तमन्ना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है।

हाल ही में अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली के दफ्तर स्पॉट किया गया, जिसके बाद चचार्एं हो रही हैं।  तमन्ना भाटिया इन दिनों सुजॉय घोष के लस्ट स्टोरीज  2 की सफलता का मजा ले रही हैं। वहीं हाल ही में रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म जेलर का पहला गाना रिलीज हुआ था और इस गाने में तमन्ना को देखने के बाद लोगों ने उनको इंडियन शकीरा तक कह दिया है। तमन्ना को लस्ट स्टोरी और जी करदा के लिए भी जमकर सराहना मिल रही है। हाल ही में तमन्ना को जुहू में फिल्म निमार्ता संजय लीला भंसाली के आफिस के बाहर देखा गया। इसके बाद दोनों की नई फिल्म की बातें सामने आई हैं। हालांकि अभी तक इसपर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों को एकसाथ बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं होगा। भंसाली की बात करें तो वर्तमान में अपने मैग्नम ओपस वेब शो हीरामंडी की शूटिंग पूरी कर रहे हैं और उसके बाद रणवीर सिंह के साथ बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगे।

वहीं जब पैप्स ने तमन्ना को स्पॉट किया तो वह चिल्लाने लगे, लव यू मैम!!! जिस पर उन्होंने कहा लव यू मोर। बॉलीवुड डीवा होने के बाद भी तमन्ना को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कैसे उनसे कहा गया था कि वह पुरुषों की तरह चलती हैं। उन्होंने बताया कि एक निमार्ता ने उनसे कहा था कि चाहे आप चल रही हों, लड़ रही हों या गुस्सा दिखा रही हों, आपको हमेशा महिला की तरह दिखना चाहिए।