Home राज्यों से दिल्ली में सड़क किनारे ‘गंदी बात’ कर रहे थे लड़का-लड़की, गार्ड ने...

दिल्ली में सड़क किनारे ‘गंदी बात’ कर रहे थे लड़का-लड़की, गार्ड ने रोका तो कर डाली हत्या

8

नई दिल्ली
पुल प्रहलादपुर इलाके में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक सुरक्षाकर्मी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मृतक सुरक्षाकर्मी 26 वर्षीय  विकास कुमार ने आरोपी युवक को अपनी महिला मित्र के साथ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने से रोका था। जिससे गुस्साए आरोपी ने मौके पर अपने 4 से 5 साथियों को बुलाया था। आरोपी चाकू और अन्य हथियार लेकर आए थे। गार्ड पर 8 से ज्यादा वार किए और फरार हो गए। पीड़ित विकास कुमार को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुल प्रहलादपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया की मृतक विकास कुमार एक कंपनी मैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह मूलतः बिहार का रहने वाला है। रात को जब वह ड्यूटी कर रहा था तो एमबी रोड पर पल प्रह्लाद थाने से बदरपुर की तरफ जाते हुए फुटओवर ब्रिज के पास उसने देखा कि पास में बैठे युवक-युवती बहुत ज्यादा अश्लील हरकतें कर रहे हैं। उसने इन युवक-युवती को टोक दिया।

टोकने से युवक इतना आगबबूला हो गया कि उसने अपने चार से पांच साथियों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद उसके साथियों ने विकास कुमार को पकड़ लिया और आरोपी ने चाकू से विकास पर चाकू से ताबड़तोड़ 8 से ज्यादा वार कर दिए। घटना के समय युवती मौके पर मौजूद थी। विकास को लहूलुहान कर आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी राहगीर ने रात 10.30 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने विकास को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया , जहां  उसे मृत घोषित कर दिया गया । मंगलवार सुबह तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।