Home राज्यों से नई दिल्ली में भारी बारिश के बाद इंडिया गेट के बाहर सड़क...

नई दिल्ली में भारी बारिश के बाद इंडिया गेट के बाहर सड़क धंसी…यातायात बाधित

4

नई दिल्ली

 नई दिल्ली में भारी बारिश के बाद इंडिया गेट के बाहर सड़क धंसने से यातायात बाधित हो गई। ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि मंगलवार सुबह यहां शेरशाह रोड के पास सड़क का एक हिस्सा धंस गया, जिससे इंडिया गेट सी-हेक्सागन पर यातायात बाधित हो गया। दिल्ली में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिससे कई हिस्सों में जलभराव और यातायात जाम हो गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर यात्रियों को सड़क धंसने के बारे में सचेत किया और उन्हें उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी।

ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा, "शेरशाह रोड कट के पास सड़क धंसने के कारण सी-हेक्सागन इंडिया गेट पर यातायात प्रभावित है। यात्रियों को तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी जाती है।" पुलिस ने कहा कि किसी भी दुर्घटना को रोकने के लिए सड़क के प्रभावित हिस्से पर बैरिकेड लगा दिया गया है।

वहीं, मंगलवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो औसत से तीन डिग्री कम है, भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिन में मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विज्ञानियों ने अनुमान लगाया है कि आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहेंगे और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। मंगलवार सुबह 8.30 बजे सापेक्ष आर्द्रता 96 प्रतिशत दर्ज की गई। पिछले कुछ दिनों में राष्ट्रीय राजधानी में हुई भारी बारिश के कारण हुए जलभराव के कारण प्रगति मैदान सुरंग मंगलवार को लगातार तीसरे दिन बंद रही।