Home मनोरंजन कैटरीना-आलिया संग जी ले जरा में नहीं दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

कैटरीना-आलिया संग जी ले जरा में नहीं दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा!

6

मुंबई
 फरहान अख्तर ने जबसे अपनी फिल्म जी ले जरा की घोषणा की है। यह फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। फिल्म को लेकर दर्शक भी उत्साहित थे, क्योंकि उन्हें जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का फीमेल वर्जन मिलने वाला था।

 हालांकि, लंबे समय से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। अब खबर आ रही है कि फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गई हैं और इसकी कास्टिंग दोबारा की जाएगी। फिल्म की घोषणा आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका के साथ हुई थी। तीनों अभिनेत्रियां इस फिल्म के लिए एक साथ समय नहीं निकाल पा रही थीं, इसलिए इसकी शूटिंग लंबे समय से रुकी हुई थी। अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण प्रियंका इसके लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं।

 रिपोर्ट्स के अनुसार, वह इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। इसको शुरू करने के लिए अब नए सिरे से कास्टिंग की जाएगी। अब दर्शक कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में प्रियंका को कौन रिप्लेस कर सकता है। इस खबर पर दर्शक तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने मांग की कि फिल्म में अब प्रियंका की जगह दीपिका पादुकोण को लेना चाहिए। दीपिका-आलिया-कैटरीना की तिकड़ी खूब जमेगी। कुछ लोगों ने कहा कि वे फिल्म में अनुष्का शर्मा को देखना चाहते हैं।

वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म के कभी न बन पाने की भी शंका जताई। जब तक जी ले जरा पर बात नहीं बनती है, निर्देशक फरहान अख्तर ने अभिनय पर ध्यान देने का मन बनाया है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होंने आमिर खान की चैंपियन्स साइन कर ली है। फरहान चैंपियंस की शूटिंग पूरी करने के बाद अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी डॉन के तीसरे भाग डॉन 3 के निर्देशन में जुटेंगे।

 ऐसे में जी ले जरा ठंडे बस्ते में गई मानी जा रही है। इस फिल्म का आइडिया प्रियंका का ही था। वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहती थीं, जिसमें महिलाओं की दोस्ती और उनकी स्वतंत्रता दिखे और वह बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की ताकत भी रखती हो। फिल्म दिल चाहता है और जिंदगी न मिलेगी दोबारा के तर्ज पर तीन महिलाओं की दोस्ती की कहानी पेश करेगी। यह भी एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी। हालांकि, अब दर्शकों को इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा।