Home छत्तीसगढ़ पीएम मोदी कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाना बंद करें : शाहिद भाई

पीएम मोदी कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाना बंद करें : शाहिद भाई

3

राजनांदगांव

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शाहिद भाई ने नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री मोदी सहित उनकी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है शाहिद भाई ने 9 बिंदुओं में अपनी पूरी बात विस्तार से कही है जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं और राज्य सरकार की योजनाओं के अंतर को भी बताया है उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की सरकार सेवा जतन सरोकार की सरकार है भरोसे की सरकार है इसीलिए जनता इसे दोबारा अवसर देने बेताब है।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में अपनी सभा के दौरान जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ की जन हितैषी सरकार पर झूठे आरोप मढ़ कर गए उससे नाराज कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता आहूत कर कड़ा आक्रोश व्यक्त किया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शाहिद भाई ने स्थानीय प्रेस क्लब भवन में पत्रकार वार्ता आहूत कर कहा कि देश के प्रधान मंत्री ने छत्तीसगढ़ की आम जनता को गुमराह करने का कार्य किये हैं जो उचित नहीं है छत्तीसगढ़ में उनके आगमन से राज्य की जनता को लाभरूपी सौगात मिलने की आशा थी किंतु भाजपा अपने 9 वर्षीय कार्यकाल में सिर्फ छत्तीसगढ़ की जनता को छला है।

बल्कि योजना के नाम पर आर्थिक भार ही दिया है प्रधानमंत्री ने निरंतर बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, गरीबी, आदिवासी हितों सहित नक्सल वाद से निपटने के लिए राज्य सरकार को कोई संसाधन उपलब्ध कराने की बात नहीं की जिससे यह स्पष्ट है कि, केन्द्र की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के साथ भेदभाव की नीति अपनाकर राज्य की जनता के साथ अन्याय कर रही है। शाहिद ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार झूठ की बुनियाद पर राजनीति करने वाली भाजपा का चाल, चरित्र व चेहरा भी छत्तीसगढ़ की जनता के सामने उजागर हुआ है जिस प्रकार से मोदी ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाये हैं जबकि केन्द्र सरकार ने छ.ग. सरकार को योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए इन साढ़े चार वर्षों में 65 से अधिक राष्ट्रीय पुरूस्कारों से नवाजा भी है उसके बाद भी प्रधानमंत्री ने जनता को अपने चीर परिचित अंदाज में जुमले और झुठ परोसा है