Home राज्यों से आंख फोड़ी- जीभ काटा, इतने पर जी नहीं भरा तो… काट डाले;...

आंख फोड़ी- जीभ काटा, इतने पर जी नहीं भरा तो… काट डाले; जमीनी विवाद में महिला से हैवानियत

6

 बिहार
बिहार के खगड़िया में एक बार फिर नारी पर मानवता को शर्मशार करने वाले अंदाज में जुल्म किया गया। जिले के पसराहा थानान्तर्गत सर्किल नंबर एक के करना बहियार में बदमाशों ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी। हैवानों ने उसे ऐसी मौत दी जिसकी चर्चा सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मृतका महद्दीपुर गांव निवासी स्व. बबलू सिंह की 45 वर्षीया पत्नी सुलेखा देवी बतायी जा रही है। जमीनी विवाद में हत्या की बात बताई जा रही है। हैवानियत ऐसी कि कलेजा दहल जाएगा।

घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने पसराहा थाना के पास सड़क जाम कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार महिला करना गांव स्थित अपने खेत पर थी। उसी समय बदमाशों ने उस पर पर बुरी तरह हमला कर उसकी हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला अपनी खेत को देखने गई थी। वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। निर्ममता इतनी की सुनकर हर किसी का कलेजा दहल जाएगा।
 
बदमाशों ने पहले महिला की आंख फोड़ी। उसके बाद उसका जीभ काट लिया। यही नहीं हत्यारों की बहशियत इतनी कि अधेड़ महिला के स्तन काट डाले। हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते बहियार में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार और एएसआई मो. तनवीर ने देवठा एनएच से दो किलोमीटर दूर बहियार पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं आक्रोशित परिजनों ने शव को थाना के पास एन एच 31 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर ट्रक और अन्य वाहन की लंबी कतार लग गई। शनिवार शाम को हुई घटना से आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। परिजन और ग्रामीण बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग कर रहे थे। इधर गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 

बताया जाता है कि मृतका के पति बबलू सिंह और देवर कारे सिंह की 28 अप्रैल 2014 में बदमाशों ने हत्या कर दी गई थी। इसी मामले से लोग घटना को जोड़कर देख रहे हैं। गांव के लोगों से आठ बीघा जमीन का विवाद एक दशक से चल रहा है। पति और देवर की हत्या मामले के आरोपित एक साल पहले जमानत छूटा है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित लोग हत्यारे को ऐसी ही मौत की सजा की मांग कर रहे हैं।