Home देश मोदी सरकार से गिड़गिड़ाया सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति, बोला- पत्नी और...

मोदी सरकार से गिड़गिड़ाया सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति, बोला- पत्नी और बच्चों को वापस भेज दीजिए

5

नई दिल्ली
पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और  उनके भारतीय प्रेमी सचिन मीणा को शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा की एक अदालत ने जमानत दे दी। अवैध से भारत में घुसने के आरोप में सीमा हैदर को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं सचिन पर अवैध अप्रवासी को शरण देने का केस दर्ज किया गया था। सीमा ने दावा किया है कि उन्होंने सचिन से शादी कर ली है और वह पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहतीं। इसी बीच सीमा के पाकिस्तानी पति ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि उसकी पत्नी और चारों बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए।

सीमा के पति का नाम गुलाम हैदर है और वह सऊदी अरब में रहता है। उसने एक वीडियो जारी कर कहा कि पत्नी और चारों बच्चों के भारत जाने के बारे में उसे जानकारी नहीं थी। लेकिन भारतीय मीडिया से इसके बारे में पता चला। उसने दावा किया कि पत्नी सीमा हैदर और उसके बच्चों को ऑनलाइन गेम के जरिए बहका दिया गया। एक रिकॉर्डिंग में हैदर ने भारत सरकार से  निवेदन किया और कहा, मैं हाथ जोड़कर मोदी सरकार से अपील करता हूं कि मेरी मदद करिए। मैं गरीब आदमी हूं। मैं अपने बच्चों के लिए ही मजदूरी कर रहा हूं। मैं भारतीय मीडिया को धन्यवाद देता हूं। उम्मीद है कि मीडिया मेरा संदेश सरकार तक पहुंचा देगी।

पाकिस्तान नहीं जाना चाहती सीमा
वहीं जेल से बाहर आई सीमा ने अपनी पूरी दास्तान बताई और यह भी कहा कि वह अब पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती। उसने कहा कि वह सचिन के प्यार के लिए भारत आई थी जो कि मिल गया है और अब वह यहीं रहना चाहती हैं। सीमा ने कहा, मोदी जी और योगी जी से यही आग्रह है कि मुझे भारती की नागरिकता दे दी जाए। मैंने सचिन से शादी कर ली है और हिंदू धर्म को स्वीकार कर लिया है। सीमा ने कहा कि भारत के लोग, यहां का कानून और रहन-सहन सब पाकिस्तान से बहुत अच्छा है।

बता दें कि सीमा ने नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री ली थी। उसने यह भी दावा किया कि नेपाल में ही मंदिर में उसने सचिन से शादी कर ली थी। वह रबूपुरा में सचिन के साथ रहने लगी थी और खुद को हिंदू बताती थी लेकिन बाद में पोल खुल गई और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब सीमा हैदर का कहना है कि अगर उन्हें पाकिस्तान भेजा जाएगा तो वहां उन्हें मार दिया जाएगा। सीमा हैदर ने कहा कि वह गंगा नहाकर सचिन के साथ शादी करेंगी।