Home मनोरंजन सनातन की अलख जगाने को तैयार फिल्म ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ का...

सनातन की अलख जगाने को तैयार फिल्म ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ का फर्स्ट लुक आया सामने

4

मुंबई

‘ससुर बड़ा पैसेवाला’ जैसी फिल्मों से भोजपुरी इंडस्ट्री का दशा और दिशा बदल देने वाले निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से अपनी नई फिल्म लेकर तैयार हैं। फिल्म का नाम फिल्म ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ है और बुधवार को इसका फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

फिल्म का फर्स्ट लुक आकर्षक और भव्य है। इस फिल्म को साई इंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहे हैं और यह फिल्म इसी साल बॉक्स आॅफिस पर दस्तक देगी। उससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक ने इस बात की चर्चा आज से ही छेड़ दी है कि ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ क्या फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाएगी।

फिल्म ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ को अजय कुमार फिर से अपने अंदाज में लेकर आ रहे हैं। वे कहते हैं, फिल्म अपने नाम के अनुरूप ही हैं। इस फिल्म में भी खूब मनोरंजन होगा। यह पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म है और इसे मैंने बेहद मेहनत के साथ पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, फिल्म की कहानी इतनी फ्रेश है कि इसका हर एक प्लॉट दर्शकों को नया फील देगा। फिल्म पूरी तरह पारिवारिक है। नई पीढ़ी के बहुत सारे लोग जनेऊ के बारे में अनिभिज्ञ होंगे।

फिल्म में मनोरंजन के माध्यम से सनातन धर्म से जुड़ी चीजों को अपने नए दर्शकों के समक्ष पेश कर रहे हैं। अजय कुमार ने बताया, फिल्म ‘सब पे भारी जेनऊधारी’ में शालू सिंह, सूरज के शाह, अनामिका, प्रशांत राज, संतोष श्रीवास्तव, अनुराधा यादव, सत्य प्रकाश, अरुण सिंह, अजय सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।