Home छत्तीसगढ़ नव निर्मित छत्तीसगढ़ सिविल सप्लाई के गोदाम से सम्बंधित शिकायतें पाई गई...

नव निर्मित छत्तीसगढ़ सिविल सप्लाई के गोदाम से सम्बंधित शिकायतें पाई गई फर्जी

4

अंबिकापुर

खाद्य मंत्री मंत्री अमरजीत भगत ने बुधवार को बतौली विकास खंड के बेलकोटा में नव निर्मित गोदाम का औचक निरीक्षण किया। खाद्य मंत्री ने अपने जन्मदिन के दिन 20 हजार मीट्रिक टन के इस गोदाम का उद्घाटन किया था। उद्घाटन के पहले से ही इस गोदाम के 6 कम्पार्टमेंट में लाखों मीट्रिक टन खाद्यान रखा गया था।बारिश होते ही इस गोदाम में हुए निर्माण से सम्बंधित शिकायते पाई गई।

खाद्य मंत्री और सीतापुर विधायक अमरजीत भगत ने आज इस शिकायत और सुचना के आधार पर गोदाम का औचक निरिक्षण कर वास्तविक स्थिति का जायजा लिया और उन्होंने पाया की शिकायत जितनी बड़ी थी उसके ठीक विपरीत वास्तविकता कुछ और ही है। गोदाम में छोटा सा रिसाव था जिसे दुरुस्त किया जा चूका है छोटी मोटी कमियां जो बारिश के उपरांत सामने आई उन्हें अधिकारीयों ने ठीक करा लिया है अब किसी प्रकार की कोई समस्या फिलहाल सामने नहीं है मंत्री ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि प्राप्त जानकारी के आधार पर आज मैंने बेलकोटा गोदाम का जांच किया जहां आरोप निराधार पाया गया कुछ छोटे-मोटे कमियां थीं जिन्हें दूर किया जा चुका है लेकिन बिना आधार कि इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है। अच्छे कामों की प्रशंसा करनी चाहिए।

इसके पश्चात मंत्री भगत बतौली के कन्या स्कूल में आयोजित शाला प्रवेश उत्सव व अन्य कार्यक्रमो में शामिल हुए। इस दौरान ब्लॉक उपाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता,अरविन्द गुप्ता, अटल यादव, सुखिया मिंज सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि और गोदाम के अधिकारी- कर्मचारी मौजूद रहे।