Home मनोरंजन सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी

3

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा , 15 दिसंबर को रिलीज होगी।  सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है। वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिसिपल फिल्म्स ने योद्धा का निर्माण किया है।

फिल्म योद्धा अब तक थिएटर्स में दस्तक नहीं दे सकी है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स 'योद्धा' को 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की तैयारी कर रहे हैं। मेकर्स ने एक प्रेस नोट जारी कर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है। नोट में लिखा है, सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत और नवोदित जोड़ी सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित पहली एक्शन फिल्म योद्धा – 15 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा राशि खन्ना और दिशा पाटनी की भी अहम भूमिका हैं।

अजय देवगन ने मुंबई में खरीदीं 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी

मुंबई
बॉलीवुड के 'सिंघम' कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है। डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स के अनुसार यह कार्यालय कुल 13,293 वर्ग फुट क्षेत्र में मुंबई के ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर बिल्डिंग में स्थित हैं।

देवगन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी। आज अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं। फिल्मों के साथ-साथ आज एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। इसी बीच अब अजय देवगन ने मुंबई में नया ऑफिस खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिग्नेचर बिल्डिंग की 16वीं मंजिल पर मौजूद तीन यूनिट्स की कीमत करीब 30.35 करोड़ रुपये है और अजय ने 1.82 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। इस इकाई का निर्मित क्षेत्र 8405 वर्गफुट है। 4893 वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र में फैली इमारत की 17वीं मंजिल पर अजय देवगन ने 14.74 करोड़ रुपये में दो और कार्यालय इकाइयां भी खरीदीं, जिस पर 88.44 लाख रुपये का स्टांप शुल्क चुकाया गया है। ये दोनों दस्तावेज़ 19 अप्रैल को पंजीकृत किए गए थे। यह संपत्तियां विशाल वीरेंद्र देवगन उर्फ अजय के नाम पर पंजीकृत हैं।

अजय देवगन के पास मुंबई में दो घर हैं। उनके पास मालगाडी रोड पर आलीशान बंगले के अलावा जुहू में भी एक फ्लैट है। इन दोनों घरों की कीमत 25 करोड़ से भी ज्यादा है। इसके साथ ही अजय देवगन के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत लगभग 84 करोड़ रुपये है। अजय और काजोल अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अजय के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं। इसमें रोहित शेट्टी की 'सिंघम-3' भी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के किरदार में डेब्यू कर रही हैं। खबर ये भी है कि फिल्म में विक्की कौशल नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सिंघम अगेन' में अजय, देवगन और विक्की कौशल के साथ रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी होंगे। इसके अलावा अजय और रोहित 'गोलमाल-4' के लिए फिर साथ आएंगे। काजोल हाल ही में 'लस्ट स्टोरीज-2' में नजर आई थीं और वह अब 'द ट्रेल' में नजर आएंगी।

'ओएमजी-2' में भगवान शंकर के अवतार में नजर आएंगे अक्षय, 11 को होगी रिलीज

मुंबई
 वर्ष 2012 की हिट फिल्म 'ओएमजी' (ओह माय गॉड) का सीक्वल 'ओएमजी-2' जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिल्म 'ओएमजी-2' के दो पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिए गए।

एक पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार भगवान शंकर के अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। 'ओएमजी-2' के ये दोनों पोस्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हालांकि, ऐसा देखा जा रहा है कि इस पोस्टर को देखने के बाद नेटिज़न्स नाराज हैं। यूजर कह रहे हैं, 'उम्मीद यह है कि ऐसी कोई फिल्म नहीं होनी चाहिए जो हिंदू धर्म का अपमान करती हो।'

फिल्म 'ओएमजी' में अक्षय कुमार श्रीकृष्ण की भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद अक्षय 'ओएमजी-2' में भगवान शंकर के अवतार में नजर आएंगे। पोस्टर में अक्षय माथे पर भस्म और गले में रुद्राक्ष की माला पहने शंकर के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'ओएमजी-2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।" अक्षय ने पंकज त्रिपाठी के साथ दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'सच्चाई की राह पर मिलते हैं।'

इस पोस्टर को देखने के बाद एक नेटीजन ने कहा, 'अगर यह फिल्म हिंदू धर्म के बारे में कुछ गलत दिखाती है तो यह अच्छा नहीं है। क्योंकि जब आप बॉलीवुड फिल्में देखते हैं, तो उनमें हिंदू धर्म का अपमानजनक चित्रण दिखाया जाता है। आपसे अच्छी उम्मीद है। जय महाकाल।' एक अन्य यूजर ने सीधी चेतावनी देते हुए लिखा, 'सोचो अगर हिंदू धर्म का अपमान हुआ तो क्या होगा।' तीसरे ने लिखा, 'अब आदिपुरुष के बाद भगवान शंकर के साथ मजाक मत कीजिए।'

फिल्म 'ओएमजी-2' में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सनी देओल और अमीषा पटेल की चर्चित फिल्म 'गदर-2'' 11 अगस्त को 'ओएमजी-2' के साथ रिलीज होगी। इसलिए इन दोनों सीक्वल फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी टक्कर देखने को मिलने वाली है।