Home देश चोरी न पकड़ी जाए इसलिए महिला ने कमोड में बहा दी करोड़ो...

चोरी न पकड़ी जाए इसलिए महिला ने कमोड में बहा दी करोड़ो की हीरे की अंगूठी

3

हैदराबाद
 कई बार डर की वजह से चोर भी ऐसा कदम उठाते हैं, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। ऐसा ही एक मामला हैदराबाद में सामने आया है। जहां महिला ने चोरी न पकड़ी जाए, इस डर की वजह से 30 लाख रुपए कीमत वाली हीरे की अंगूठी को शौचालय में बहा दिया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह मामला एक स्किन और चाइल्ड केयर क्लीनिक का है। पुलिस की सख्ती के बाद इस चोरी की घटना का खुलासा हो सका।

शौचालय में क्यों बहाई हीरे की अंगूठी

हैदराबाद पुलिस के अनुसार स्किन एंड चाइल्ड केयर क्लीनिक की महिला कर्मचारी ने 30.69 लाख रुपए की हीरे की अंगूठी चुरा ली। यह अंगूठी क्लीनिक पहुंचे एक कस्टमर की थी। बाद में उसे लगा कि कहीं चोरी पकड़ी न जाए, इसलिए उसने वह अंगूठी शौचालय के कमोड में डालकर फ्लश कर दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच की और प्लंबर की मदद से हीरे की अंगूठी बरामद कर ली गई है। साथ ही चोरी करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कैसे महिला ने चुराई वह हीरे की अंगूठी

पुलिस के अनुसार एक महिला शिकायतकर्ता ने पुलिस के बताया कि वह पॉश जुबली हिल्स के एक क्लीनिक पहुंची थी। जहां महिला कर्मचारी ने उससे अंगूठी निकालकर एक बॉक्स में रखने के लिए कहा। महिला ने अंगूठी निकाली और बॉक्स में रख दिया। वह महिला जब घर पहुंची तो उसे लगा कि अंगूठी तो क्लीनिक में ही भूल गई है। वह फिर क्लीनिक पहुंची और महिला कर्मचारी से पूछताछ की। जब उसने इंकार कर दिया तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। बाद में जब महिला कर्मचारी से सख्ती से पूछताछ की गई तब उसने अंगूठी चुराने की बात स्वीकार कर ली। महिला ने बताया कि पकड़े जाने के डर से उसने अंगूठी फ्लश कर दी है।