Home राजनीति ‘भ्रष्टाचार का उदाहरण बन गई कांग्रेस’, राहुल गांधी के आरोपों पर बीआरएस...

‘भ्रष्टाचार का उदाहरण बन गई कांग्रेस’, राहुल गांधी के आरोपों पर बीआरएस का पलटवार

6

हैदराबाद
 विपक्षी एकता को मजबूत करने की कवायद के बीच कांग्रेस (Congress) और बीआरएस (BRS) में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बीआरएस के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए तेलंगाना के वित्त मंत्री टी हरीश राव ने कहा है कि बीआरएस किसी की 'बी टीम' नहीं है।

'कांग्रेस बन गई भ्रष्टाचार का उदाहरण'
टी हरीश राव ने कहा कि बीआरएस गरीबों के लिए काम करने वाली टीम है। उन्होंने कहा कि बीआरएस का जन्म देश को भाजपा के चंगुल से मुक्त करने के लिए हुआ था, क्योंकि कांग्रेस देश की सत्तारूढ़ पार्टी का मुकाबला करने में असमर्थ रही है। बीआरएस के खिलाफ राहुल गांधी के भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए हरीश राव ने दावा किया कि देश के लोगों ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया, क्योंकि वह भ्रष्टाचार का उदाहरण बन गई है।

बीआरएस ने राहुल के बयान को बताया 'मजाक'
मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव (KCR) के भतीजे हरीश राव ने कहा कि कालेश्वरम परियोजना में एक लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाना एक मजाक है, क्योंकि परियोजना की कुल लागत 80,321.57 करोड़ रुपये है।

राहुल गांधी ने बीआरएस को बताया था भाजपा की बी टीम
दरअसल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि उनका रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास है। साथ ही राहुल गांधी ने बीआरएस को भाजपा की बी-टीम बताया और बीआरएस को 'बीजेपी रिश्तेदार समिति' कहा था। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केसीआर और उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों ने उन्हें भाजपा की टीम बना दिया है। राहुल गांधी ने अन्य सभी विपक्षी नेताओं से कहा कि कांग्रेस किसी भी गुट में शामिल नहीं होगी, जहां बीआरएस शामिल है। राहुल गांधी रविवार को तेलंगाना के खम्मम में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।