Home राजनीति संजय राउत का दावा- एकनाक शिंदे को CM पद से हटाएगी बीजेपी,...

संजय राउत का दावा- एकनाक शिंदे को CM पद से हटाएगी बीजेपी, अजित पवार की होगी ताजपोशी

2

नई दिल्ली

शिवसेना के बाद अब एनसीपी में दो फाड़ हुई है, जहां अजित पवार ने कई विधायकों के साथ महाराष्ट्र की एनडीए सरकार को समर्थन दे दिया। इसके साथ ही वो राज्य के दूसरे डिप्टी सीएम बन गए। शिवसेना सांसद (ठाकरे गुट) संजय राउत ने इस घटना को सीएम एकनाथ शिंदे के लिए खतरे की घंटी बताया है। संजय राउत ने कहा कि आज मैं कैमरे के सामने कह रहा हूं, महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदलने वाला है। एकनाथ शिंदे को हटाया जा रहा है। बीजेपी अब अजित पवार को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। उन्होंने ये भी दावा किया कि शिंदे और उनके 16 विधायक अयोग्य हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि ये तो कभी ना कभी होने ही वाला था। बीजेपी पूरे देश में जिस तरह की राजनीति करने वाली है, वो कर ले। शिवसेना को तोड़ दिया है, कल NCP को तोड़ दिया। कुछ लोग बोल रहे थे कि कांग्रेस को भी तोड़ने वाले हैं। मगर इससे बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा। महाराष्ट्र के लोग गुस्से में हैं और हम लड़ने के लिए तैयार हैं। हम सभी मिलकर लड़ने वाले हैं।

'गुरु पूर्णिमा पर दिया धोखा'
राउत ने आगे कहा कि आज गुरु पूर्णिमा है, लेकिन एनसीपी के कई नेताओं ने अपने गुरु शरद पवार को धोखा दे दिया। कल का दिन महाराष्ट्र के इतिहास का काला दिन था। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों के पास कोई मुद्दा नहीं है, ऐसे में उनके गठबंधन को तोड़ना चाहते हैं, लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं होंगे।