Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ की बेटी जूही ने अमेरिका में मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता में जीती...

छत्तीसगढ़ की बेटी जूही ने अमेरिका में मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता में जीती सबसे अधिक अवार्ड

5

रायपुर.
छत्तीसगढ़ की बेटी जूही व्यास ने मिसेज ग्लोब की प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रचा है और मिसेज ग्लोब से अंतर्राष्ट्रीय ताज घर लाकर देशवासियों को गर्व महसूस कराया है। 80 से अधिक देशों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बाद जूही ने पूरे प्रतियोगिता में अपने असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए टाप 6 में रहकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।  मिसेज ग्लोब 2023 यूरोप की लाना के ठीक बाद दूसरे स्थान पर रहीं और इसके साथ ही। मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने का भी इतिहास रचा।

हर विधा में अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जूही ने आखिरी राउंड में मिसेज ग्लोब 2023 का खिताब जीता और मिसेज ग्लोब 2023 यूरोप की लाना के ठीक बाद दूसरे स्थान पर रहीं। मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता में सबसे जायदा अवार्ड जीतने का भी इतिहास रचा मिसेज व्यास ने मिसेज ग्लोब में अपनी यात्रा के दौरान सबसे अधिक 3 पुरस्कार भी जीते – जिसमे विन वूमन आफ द ईयर, सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय पोशाक और वर्ष 2023 की सबसे श्रेष्ठ प्रतियोगी का अवार्ड शामिल है। सभी बाधाओं और रूढि?ों को तोड?े के बाद जूही मिसेज ग्लोब के पहले अंतरराष्ट्रीय ताज के साथ छत्तीसगढ़ लौटने के लिए तैयार हैं।

वह इस जीत को उन सभी लोगों को समर्पित करती हैं, जिन्होंने उनका समर्थन किया और प्रतियोगिता में अपनी जीत के कारण चीन में आयोजित मिसेज ग्लोब 2024 जज की भूमिका में रहेगी। वह चीन में रानी लाना के साथ प्रतियोगिता मिसेज ग्लोब 2024 को जज करती नजर आएंगी।