Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में हर खनिज संपदा है लेकिन ईमानदार नेता और ईमानदार पार्टी...

छत्तीसगढ़ में हर खनिज संपदा है लेकिन ईमानदार नेता और ईमानदार पार्टी की कमी है – केजरीवाल

4

बिलासपुर.
छत्तीसगढ़ में कोयला, लोहा के साथ हर खनिज संपदा है लेकिन यहां ईमानदार नेता और ईमानदार पार्टी की कमी है, आम आदमी पार्टी सबसे ईमानदार पार्टी है। सरकार बदलने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती बस बटन दबाना पड़ता है। उक्त बातें रविवार को साइंस कॉलेज मैदान में महारैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहीं।

भगवंत मान ने कहा कि सरकार बदलने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ती। दिल्ली – पंजाब की तरह झाड़ू का बटन दबाना पड़ता है। आप ने पंजाब में पूरे के पूरे परिवार की जमानत जब्त करा दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी को 24 घंटे बिजली मिल रही है। दिल्ली में सबको इलाज फ्री में मिल रहा है। विकास के नाम से आज दिल्ली की पहचान बनी है।

केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी को सबसे ईमानदार पार्टी बताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कोयला, लोहा हर खनिज संपदा है लेकिन छत्तीसगढ़ में ईमानदार नेता और ईमानदार पार्टी की कमी है। छत्तीसगढ़ को बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने लूटा है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी बोलते हैं लेकिन केजरीवाल करके दिखाते हुए जैसे हमने स्कूल, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिलाओं का सफर दिल्ली में मुफ्त किया है।