Home छत्तीसगढ़ रेलवे क्रॉसिंग पर OHE लाइन के संपर्क में आने से पर ट्रक...

रेलवे क्रॉसिंग पर OHE लाइन के संपर्क में आने से पर ट्रक में लगी भीषण आग

2

सक्ती
सक्ती जिले में बाराद्वार के पास सकरेली रेलवे क्रॉसिंग पर ओएचई लाइन के संपर्क में आने से ट्रक में भीषण आग लग गई। शुक्रवार देर रात की इस घटना के बाद ट्रैक पर काफी देर तक ट्रक जलता रहा, जिससे करीब चार घंटे तक हावड़ा-मुंबई रूट पर ट्रेनों का परिचालन बंद रहा।

नेशनल हाईवे 49 में भी करीब 8 घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। एनएच पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी। बाराद्वार रेलवे स्टेशन में रात 1 बजे से खड़ी आजाद हिंद एक्सप्रेस से यात्री बेहद परेशान होते रहे।

घटना के बाद रेलवे की इमरजेंसी रिलीफ व्हीकल और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रैक को क्लियर करवाया। इसके कारण इस रूट की कई ट्रेनें आउटर या स्टेशनों में रोक दी गई थी। बीती रात से यात्री ट्रेनों में ही फंसे रहे। हालांकि ट्रैक क्लियर होने के बाद अब ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू हो गया है। वहीं हाईवे पर फिर से आवागमन शुरू हो गया है।

ओवरलोड था ट्रक

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को रात करीब 11.30 बजे यह हादसा हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रक में टायर लोड था, गाड़ी ओवरलोड थी। जिसकी वजह गाड़ी ओएचई तार से टकरा गई। वहीं ड्राइवर ने किसी तरह से कूदकर जान बचाई है।