Home मनोरंजन एक्टर ली जंग-जे ने हर एपिसोड के लिए मांगी इतनी फीस

एक्टर ली जंग-जे ने हर एपिसोड के लिए मांगी इतनी फीस

4

आपको कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' याद है? जिसमें बच्चों के गेम को जिस ट्विस्ट और टर्न के साथ दिखाया गया था, उसे देख सभी दंग रह गए थे। इस शो को दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिला। अब इसके अगले पार्ट को फ्लोर पर लाने की तैयारी चल रही है, जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं। अब सस्पेंस और थ्रिल से भरे इस शो के लीड एक्टर से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने हर एपिसोड के लिए करोड़ों रुपये की फीस की मांग की है।

'स्क्विड गेम' से वर्ल्डवाइड पहचान हासिल करने वाले साउथ कोरियन एक्टर ली जंग-जे एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने 'स्क्विड गेम 2' के लिए रिमेनिंग कास्ट की अनाउंसमेंट की। वर्ल्ड लेवल पर फेमस इस नेटफ्लिक्स शो में जंग-जे ने दमदार एक्टिंग की थी। इसी को लेकर एक साउथ कोरियन आउटलेट में दावा किया गया कि एक्टर ने दूसरे सीजन के लिए प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर (8.2 करोड़ रुपये से ज्यादा) की भारी राशि की मांग की है।

हालांकि, ली जंग-जे की एजेंसी ने अफवाहों का खंडन किया। एक सूत्र के हवाले से उन्होंने कहा, 'नेटफ्लिक्स ली जंग-जे की रिक्वेस्ट को नजरअंदाज नहीं कर सकता। ली जंग-जे ने नेटफ्लिक्स से प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की मांग की है, जिसका अर्थ है कि उन्हें शो के लिए 13 मिलियन डॉलर (13 एपिसोड को देखते हुए) से ज्यादा सैलरी मिलेगी।'

फिलहाल, नेटफ्लिक्स की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ली जंग-जे ने मेगाहिट सीरीज में प्लेयर 456 – सियोंग गी हुन की भूमिका निभाई थी।