Home मनोरंजन ईद के मौके पर सोफिया अंसारी ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने...

ईद के मौके पर सोफिया अंसारी ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने बदल डाले कपड़े

4

मुंबई

सोफिया अंसारी  उस बला का नाम है जिन्हें देखने के लिए लोग पलके बिछा कर उनका इंतजार करते हैं। हसीना के हुस्न का परचम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर है। सोफिया ने पॉपुलैरिटी के मामले में  सोशल मीडिया क्ववीन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। सोफिया अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।

हसीना ने इस बार ईद के मौके पर ऐसा वीडियो शेयर किया कि इंटरनेट की दुनिया में तबाही मच गया है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, इस वीडियो में सोफिया ईद जैसे पावन त्यौहार के लिए तैयार होती दिखाई दें रही हैं लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि हसीना कैमरे के सामने बिना कपड़ों के ब्रा में नजर आ रही हैं और एक- एक कर के वो ईद के लिए कपड़े पहनते दिखाई दे रहीं हैं। हसीना वीडियो में हरे रंग के सुट में नजर आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चेहरे पर उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसमें वो कमाल की लग रही है। सोफिया का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ईद तुम्हारे लिए नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसे कौन ईद मुबारक देता है। बता दें सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ते हुए सोशल मीडिया कािक्वीन बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। लोग सोफिया अंसारी की  तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।