Home राज्यों से उत्तर प्रदेश दारोगा ने रात को 3 बजे लड़की को भेजा मैसेज, लिखा- ‘अकेला...

दारोगा ने रात को 3 बजे लड़की को भेजा मैसेज, लिखा- ‘अकेला हूं चाय पीने आओ, तुम्हें खा थोड़ी जाऊंगा’

3

कानपुर

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक दारोगा ने एक लड़की को रात 3 बजे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा और उसे अपने घर बुलाने के लिए कहा, “मैं घर पर अकेला हूं, एक कप चाय पी लो आकर, मैं तुम्हें खा थोड़ी जाऊंगा।”

‘अकेला हूं चाय पीने आओ, तुम्हें खा थोड़ी जाऊंगा’
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के रतनलाल नगर में 2 दिन पहले शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले एक युवक के साथ मोहल्ले के कुछ लोगों ने मारपीट की और उसे रास्ते से उठा ले गए थे।  इस मामले की शिकायत युवक की भांजी ने रतनलाल नगर चौकी के इंचार्ज शुभम सिंह को फोन करके दी थी। शिकायत मिलने के बाद दारोगा ने कहा कि मैं कैसे पहुंचा दूंगा, तुम्हारे मामा गायब हो गए हैं तो लड़की ने उनको व्हाट्सएप पर फोटो भी भेज दी।

रात में 3 बजे दारोगा ने लड़की को भेजा मैसेज
आपको बता दें कि इसके आगे दारोगा ने लड़की को रात के 3 बजे व्हाट्सएप पर मैसेज लिखा कि तुम मेरे घर पर आ जाओ, मोहल्ले के सभी लोग सो गए हैं। अब तो मुझे भी नींद नहीं आ रहा है, तुम यहीं पर आ जाओ, कमरे पर आओ बात करेंगे। मेरे यहां कोई नहीं है, बस तुमसे बात करने का मन है। वहीं इस मामले में एडीसीपी अंकिता शर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्टया दारोगा की चैट अभद्र पाई गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए  दारोगा को सस्पेंड करके जांच शुरू कर दी गई है।