Home मनोरंजन अगर सुनीता नहीं होतीं तो मैंने माधुरी पर ‘डोरे’ डाले होते: गोविंदा

अगर सुनीता नहीं होतीं तो मैंने माधुरी पर ‘डोरे’ डाले होते: गोविंदा

2

मुंबई

एक्टर गोविंदा हमेशा से ही माधुरी दीक्षित को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताते हैं, यहां तक की उन्होंने यह भी कहा था कि अगर पत्नी सुनीता उनकी लाइफ नहीं होतीं तो माधुरी पर फिदा हो जाते और उन्हें डेट करने की कोशिश करते। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में गोविंदा और सुनीता ने एक रैपिड फायर राउंड खेला था, जिसमें सुनीता से उनके पति की पसंदीदा को-एक्ट्रेस का नाम गेस करने को कहा गया। उन्होंने तुरंत जवाब में माधुरी दीक्षित का नाम लिया, वहीं गोविंदा ने अपने जवाब में माधुरी और रेखा दोनों का नाम लिखा था।

अपने को-एक्टर रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, जूही चावला और माधुरी के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा- लोगों का करियर कितने साल का है। वो बहुत सुंदर होते हैं, जे अंदर से सुंदर हैं। उनकी सुंदरता कभी खत्म नहीं होती। अगर आप देखें तो यह लोग वैसे ही हैं, जैसे पहले थे। गोविंदा ने माधुरी के साथ ‘महा-संग्राम’, ‘इज्जतदार’ और ‘पाप का अंत’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हीरो नंबर 1 एक्टर ने कहा- सुनीता नहीं होती तो पक्का मैंने माधुरी जी पर डोरे डाले होते। जब सुनीता ने गोविंदा के इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- अगर ऐसा होता तब मैं खुद उन्हें नहीं जानती। रैपिड फायर राउंड में सुनीता से गोविंदा की पसंदीदा परफॉर्मेंस के बारे में सवाल किया गया। इस पर सुनीता ने अंदाजा लगाया फिल्म ‘हत्या’। हालांकि गोविंदा ने जवाब दिया- हत्या,स हसीना मान जाएगी और स्वर्ग।

गोविंद ने फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा- हसीना मान जाएगी मेरी बेस्ट परफॉर्मेंस थी। पहले ऐसा लगा था कि मुझे अच्छा रोल नहीं मिला था। हालांकि, बाद में सेट पर ही वो किरदार तैयार हुआ। बता दें कि फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ में गोविंदा के साथ संजय दत्त करिश्मा कपूर और पूजा बत्रा ने लीड रोल निभाया था। साल 1999 में आई इस फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तब 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।