Home मनोरंजन लाइट्स, कैमरा, प्रैंक्स! कलाकारों ने सेट पर प्रैंक करने वालों के बारे...

लाइट्स, कैमरा, प्रैंक्स! कलाकारों ने सेट पर प्रैंक करने वालों के बारे में बताया!

3

मुंबई

इंटरनेशनल जोक्स डे पर, हम उन लोगों का सम्मान करते हैं, जो हमारे जीवन में खुशी और ठहाके लेकर आते हैं। यह उन लोगों को सराहने का वक्त होता है, जो हमें हंसाते हैं। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिये एंडटीवी के कलाकार अपने उन साथी-कलाकारों का गुदगुदाने वाला पहलू बता रहे हैं, जिनके पास गजब का सेंस आॅफ ह्यूमर है।

यह कलाकार हैं नेहा जोशी (यशोदा, दूसरी माँ), योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह, हप्पू की उलटन पलटन) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी, भाबीजी घर पर हैं)। दूसरी माँ की यशोदा, यानि नेहा जोशी ने बताया, कृष्णा (आयुध भानुशाली) सेट पर सबसे बड़ा प्रैंकस्टर है और वह अपने बेहद हंसाने वाले प्रैंक्स तथा चतुराई से भरे चुटकुलों से मेरा मनोरंजन करने का मौका कभी नहीं छोड़ता है। हप्पू की उलटन पलटनह्यके दरोगा हप्पू सिंह, यानि योगेश त्रिपाठी ने बताया, इंटरनेशनल जोक्स डे पर आइये हम उन लोगों की तारीफ करें, जो अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से हमारी जिन्दगी में आनंद और खुशियाँ लेकर आते हैं।

यह श्रेय जाता है हिमानी जी को, जो कि हमारे शो की बेमिसाल कटोरी अम्मा हैं। भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाबी, यानि शुभांगी अत्रे ने बताया, मजाक और ह्यूमर के मामले में हम सभी जिंदादिल हैं, ‘योर्स ट्रूली’ समेत (हंसती हैं)। लेकिन ह्यूमर में आसिफ जी (ऊर्फ विभूति नारायण मिश्रा) से बेहतर कर पाना खाली हाथों से फिसलने वाली एक मछली पकड़ने जैसा है, मतलब कि असंभव! वह भारतीय टेलीविजन के मौजूदा ‘किंग आॅफ कॉमेडी’हैं।