Home मध्यप्रदेश बुधनी में 9 करोड़ की लागत से बिजली लाइन एवं पोल के...

बुधनी में 9 करोड़ की लागत से बिजली लाइन एवं पोल के कार्य पूर्ण

2

प्रज्जवल योजना हो रही साकार, घर-घर पहॅुंच रही बिजली

भोपाल

बुधनी क्षेत्र में प्रत्येक उपभोक्ता को पर्याप्त वोल्टेज पर निर्बाध और गुणवत्तापूर्ण बिजली मिले, इसके लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी दिन-रात काम कर रही है। कंपनी द्वारा राज्य शासन के संकल्प को पूरा करने की दिशा में प्रज्जवल योजना के तहत बुधनी क्षेत्र में लगभग 9 करोड़ 13 लाख की लागत से 410 पोल लगाकर 25 किलोमीटर से अधिक नई बिजली लाइनें बिछाई गई हैं, जिससे बुधनी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बेहतर विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बताया है कि कंपनी कार्यक्षेत्र के बुधनी क्षेत्र में प्रज्जवल योजना में पारेषण और वितरण प्रणाली के सुदृढ़ीकरण के कार्यों में नसरूल्लागंज, नीलकण्ठ, नारायणपुर, नांदेर, दिगवाड, शाहगंज, आमोन, जवाहरखेड़ा, डोब, पिलीकरार, रेहटी, झोलियखुर्द, बुधनी, शाहगंज, नकतीतलाई, मरदानपुर, सगोनिया, सेमरी आदि क्षेत्रों में नये पोल, बिजली लाइनों एवं इंटरकनेक्शन के कार्य कराये गये हैं।

कंपनी ने बताया है कि प्रज्जवल योजना के तहत कराये जा रहे विकास कार्यों से बुधनी क्षेत्र के उपभोक्ताओं की बिजली संबंधी समस्याएँ खत्म होंगी और निर्बाध एवं गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित होगी।