Home देश गले से लिपटी लड़की और बाइक की तेज रफ्तार, महंगा पड़ गया...

गले से लिपटी लड़की और बाइक की तेज रफ्तार, महंगा पड़ गया NH वाला प्यार

4

गाजियाबाद

हाईवे बेहद तेज रफ्तार में बाइक और उस पर 'प्यार' का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गाजियाबाद में एनएच-9 पर दिखे कपल को ऐसा करना महंगा पड़ा है। पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है, लेकिन बाइक पर 21 हजार रुपए का चालान कर दिया गया है। हाल ही में लखनऊ में भी इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एच- 9पर मंगलवार रात 12 बजे तेज रफ्तार बाइक की टंकी पर बैठी युवती दिखी। युवती टंकी पर बैठकर युवक को बाहों में लेकर गले लगी हुई थी। किसी ने इस वीडियो के कैमरे में कैद करके पुलिस से शिकायत की। ट्विटर पर वीडियो का संज्ञान लेकर डीसीपी ट्रांस हिंडन ने इंदिरापुरम कोतवाली निरीक्षक को जांच के निर्देश दिए हैं।  

वायरल वीडियो में युवक और युवती यूपी गेट की तरफ से इंदिरापुरम होते हुए नजर आ रहे हैं। करीब एक मिनट 10 सेकेंड की वीडियो में युवती पूरे रास्ते चालक के गले से लिपटी रहती है। युवती ने अपने पैर पीछे की तरफ किए हुए थे। पुलिस ने बाइक नंबर की जांच की तो वह विशाखापटनाम की निकली। ‘हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यातायात पुलिस ने बाइक सवार युवक का 21 हजार का चालान कर दिया है। युवक-युवती की पहचान नहीं हुई है।