Home देश पुलिस को Challenge: एक हाथ में कट्टा और दूसरे हाथ में पिस्तौल...

पुलिस को Challenge: एक हाथ में कट्टा और दूसरे हाथ में पिस्तौल के साथ युवक की फोटो वायरल

8

लुधियाना
कुछ दिनों पहले मुज्जफरनगर की एक वीडियो वायरल हो रही थी कि बाइक के पीछे बैठे युवक ने एक हाथ में देसी कट्टा और दूसरे हाथ में पिस्तौल पकड़ी हुई थी। जबकि उसका दोस्त बाइक चला रहा था। उन्होंने ऐसा करते हुए सोशल साइट्स पर रील बनाई थी। एक ऐसा मामला लुधियाना में सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपने एक हाथ में देसी कट्टा पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ में पिस्तौल पकड़ी हुई है।

उसने यह फोटो अपने सोशल साइट्स पर डाली है, जोकि कुछ देर बाद वायरल हो गई। यह भी पता चला है कि उक्त युवक के खिलाफ पहले भी केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक लुधियाना के शेरपुर इलाके का रहने वाला है। जोकि आजकल डाबा इलाके में अक्सर देखा गया है। अब हैरान करने वाली बात यह है कि युवक हथियार कहां से लेकर आया। यह तो तैय है कि उसके पास लाइसैंसी हथियार नहीं हो सकता। अगर ऐसा नहीं है तो परेशानी वाली बात है कि युवक इस तरह अवैध हथियारों के साथ सरेआम फोटो खिंचवा कर सोशल साइट्स पर डाल कर सीधे-सीधे पुलिस को चुनौती दे रहा है।

यहा बता दें कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पंजाब सरकार और डी.जी.पी. ने गन कल्चर खत्म करने के लिए एक अभियान शुरू किया था। जिसमें हथियारों को प्रमोट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। सोशल साइट्स पर हथियारों के साथ फोटो डालने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। लेकिन, उक्त युवक ने सीधे-सीधे अवैध हथियारों की फोटो अपलोड की है।