Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बाथटब में पति के साथ आई नजर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बाथटब में पति के साथ आई नजर

4

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दूसरी शादी की है और वो अपनी इस दूसरी शादी में काफी खुश भी नजर आ रही हैं। दलजीत आए दिन अपने पति के साथ कोई ना कोई वीडियो शेयर करती ही रहती हैं।

फैंस का मनोरंजन करते हुए दलजीत ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ एक ही पूल में आनंद उठा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में व्हाइट पोल्का डॉट्स वाले टू पीस पहने हुए हैं। हाथों में चूड़ा पहना हुआ है। उसी पूल में उनके पास उनके पति निखिल भी नजर आ रहे हैं। निखिल शैंपेन की बोतल खोलते नजर आ रहे हैं और दलजीत भी इस शैंपेन का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। दलजीत का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बेटे को लेकर नैरोबी में रहती हैं दलजीत
बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ शादी करने के बाद में अपनी फैमिली को नैरोबी में शिफ्ट कर लिया है। इतना ही नहीं जेडन भी निखिल को निक पापा कहकर पुकारता है। साथ ही साथ दोनों का बोर्ड भी काफी खूबसूरत है। अगर हम दलजीत कौर के बारे में बात करें तो उन्होंने पहली शादी शालीन भनोट के साथ में की थी। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए और दोनों अलग हो गए थे। लेकिन अब दलजीत कौर ने ब्रिटेन के मशहूर बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ में दूसरी शादी रचाई।

कौन हैं निखिल
निखिल पटेल के बारे में बात करें तो वह एक फाइनेंस कंपनी में ब्रांड बनाने का काम करते हैं और एक इंवेस्टर के रूप में भी वह काम करते हैं। वह ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन हैं और इन दिनों केन्या के नैरोबी में स्थित हैं। निखिल की पिछली शादी से दो बेटियां 13 साल की एरियाना और 8 साल की अनिका हैं।

एक्ट्रेस के टीवी शोज
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दलजीत कौर शोबिज की दुनिया में एक प्रमुख नाम है। अभिनेत्री 'बिग बॉस 13', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'काला टीका' जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं। दलजीत आखिरी बार 'ससुराल गेंदा फूल 2' में नजर आई थीं।