Home मनोरंजन हिना खान ने साबुन के झाग से बनाया ‘कपड़ा’, ढक लिया बदन

हिना खान ने साबुन के झाग से बनाया ‘कपड़ा’, ढक लिया बदन

6

मुंबई

हिना खान आजकल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। इसके बाद भी वो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों को धड़कने पर मजबूर दिया है। इन तस्वीरों में बिना कुछ पहने ही बाथरूम में हिना खान अपने बदन को साबुन के झाग से ढक रही है। हिना खान ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज डाली हैं और ये फोटोज उनकी सबसे बोल्ड फोटोज में से एक हैं।

हिना खान ने जो फोटोशूट करवाया है उसमें वो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। दो फोटोज में वो बेहद हॉट इनरवेयर में नजर आ रही हैं। दो फोटोज में उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है, जिसके ऊपर उन्होंने पिंक कलर की फर जैकेट कैरी की हुई है और दो फोटोज में तो ऐसा लग रहा है कि हिना खान अभी बस नहा ही रही हैं। उनके बदन का हिस्सा साबुन के झाग से ढका है और बालों में उन्होंने तौलिया लपेटा हुआ है। हिना खान की इन बोल्ड फोटोज को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

एक्ट्रेस को लोग उनके धर्म को लेकर ट्रोल कर रहे हैं और इतने हॉट अवतार में उनको नापसंद कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि हिना खान ट्रोल हुई हों, उन्हें कई बार लोग किसी भी वजह से ट्रोल कर देते हैं। पिछली बार जब वो अपने म्यूजिक वीडियो ‘बरसात’ की शूटिंग करके श्रीनगर से लौट रही थीं तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लिप किस कर लिया था और इस वजह से भी उन्हें ट्रोल किया गया था।