Home राज्यों से इंजीनियर पिता ने शॉपिंग के लिए नहीं दिए पैसे, तो इकलौते बेटे...

इंजीनियर पिता ने शॉपिंग के लिए नहीं दिए पैसे, तो इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी, परिवार में पसरा मातम

2

भागलपुर
भागलपुर में पिता ने ऑनलाइन कपड़े की खरीदारी के लिए पैसे देने से इंकार किया तो इंटर पास 19 वर्षीय युवक अंकित ने खुदकुशी कर ली। मामला बरारी थाने के छोटी खंजरपुर मोहल्ला में परमानंद अपार्टमेंट का है। मृतक अंकित के पिता छबि नाथ राम बाढ़ नियंत्रण विभाग में संविदा आधारित कनीय अभियंता (जेई) हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर कुरियर से बेटे का कपड़ा आया था। इसके लिए अंकित ने 2500 रुपए की मांग की। पैसा नहीं रहने पर उसे देने से इंकार किया।

पिता ने नहीं दिए पैसे, बेटे ने किया सुसाइड
जानकारी के मुताबिक जब दफ्तर से काम खत्म कर वो शाम को घर पहुंचे तो अंकित के बारे में पता किया। अंकित की मां ने कहा कि वह गुस्से में है। दोपहर का खाना भी नहीं खाया। वे अंकित को मनाने के लिए उसके कमरे के पास गए और दरवाजा खटखटाया। कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर उसके मोबाइल पर कॉल किया। लेकिन वह नहीं उठा। फिर उसके दोस्त ने भी कॉल किया, उसका फोन भी नहीं उठाया।

अनहोनी की आशंका पर गार्ड की मदद से खंती से दरवाजा तोड़ा तो अंकित को गमछे के सहारे पंखे से लटकता पाया। आननफानन में फंदा खोलकर छाती पर प्रेशर दिया तो लगा कि सांसें चल रही है। उसे तुरंत मायागंज अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।