Home राज्यों से उत्तर प्रदेश चोरी के शक में युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा, फिर आधा...

चोरी के शक में युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा, फिर आधा गंजा कर लगवाए धार्मिक नारे

1

बुलंदशहर

 उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के ककोड़ थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने चोरी के शक में एक युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई करने और उसे आधा गंजा करने के मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि ककोड़ थाना क्षेत्र के वैर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें गांव के ही रहने वाले तीन युवक एक युवक को चोरी के शक में बंधक बनाकर उसकी पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं।

 तिवारी के मुताबिक, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर और परिवार से प्राप्त तहरीर के आधार पर ककोड़ थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और उनमें से 2 को गिरफ्तार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, ककोड़ थाना क्षेत्र के वैर गांव का रहने वाला साहिल पुताई का काम करता है।
 
आपको बता दें कि साहिल की मां नूरबानो से मिले शिकायती पत्र के मुताबिक, 13 जून को दोपहर डेढ़ बजे के करीब वैर गांव के ही रहने वाले गजेंद्र, सौरभ और धन्नी साहिल को जबरन उठाकर ले गए और उसे पेड़ से बांधने के बाद उसकी बेल्ट से पिटाई की। शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने साहिल को आधा गंजा कर दिया और उससे जबरन धार्मिक नारे भी लगवाए। शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने साहिल का मोबाइल फोन और 1,500 रुपये भी छीन लिए। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।