Home देश आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में कार और मालवाहक वाहन की...

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में कार और मालवाहक वाहन की जोरदार टक्कर, 4 की मौत

3

आंध्र प्रदेश
आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां मदिकी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार सुबह एक कार और मालवाहक वाहन की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। मृतकों में कार चालक और मालवाहक वाहन में यात्रा कर रहे तीन लोग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ।

हादसा सुबह 4 बजे हुआ
सर्कल इंस्पेक्टर रजनी कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब 4 बजे एक कार सीधा मालवाहक वाहन में जा घुसी। इससे कार चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई। मृतक को पोस्टमॉर्टम के लिए मंडपेटा इलाके के अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को राजमुंदरी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सर्किल इंस्पेक्टर ने कहा, हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

11 जून को भी हुआ भीषड़ हादसा
इससे पहले, 11 जून को अंजेरम्मा मंदिर की ओर जा रहे एक टेंपो को पुत्तूर से तिरुपति जा रही एक दूध की वैन ने टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और नौ अन्य घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान गिरजम्मा और रेवंत के रूप में हुई है।

दो की मौके पर ही मौत
पुलिस निरीक्षक नवीन ने कहा कि तिरुपति जिले के वडामलपेट में 11 जून को एक गंभीर सड़क दुर्घटना हुई। तिरुपति से अंजेरम्मा मंदिर के लिए जा रहे एक टेंपो को पुत्तूर से तिरुपति जा रही एक दूध वैन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर दो की मौत हो गई। वहीं, नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। निरीक्षक ने कहा कि घायलों को तिरुपति रूया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार हादसे का कारण टेंपो चालक की लापरवाही है।