Home छत्तीसगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली

जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली

3

राजनांदगांव

जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने आगामी विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर को लेकर राजनांदगांव जिला एवं खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिला के अंतर्गत आने वाले ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक लेकर प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों के संबंध में ब्लॉक अध्यक्षों को निर्देशित किया।

कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने बताया कि विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकतार्ओं एवं बूथ अध्यक्षों को विधानसभा चुनाव 2023 में मजबूती से कार्य करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश एवं मैनेजमेंट टिप्स दिए जाएंगे। विधानसभा स्तरीय बैठक में प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की भी सम्मिलित होने की रूपरेखा तैयार की जा रही है। कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में अपने विधानसभा प्रत्याशी को बहुमत दिलाने के लिए मजबूती के साथ डटकर लड़ेगा और अपनी विधानसभा सीट में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

छत्तीसगढ़ में पुन: स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। ग्रामीण जन, किसान, मजदूर, आम जनता महंगाई से पीड़ित है इन सभी का गुस्सा भारतीय जनता पार्टी के लिऐ स्पष्ट नजर आ रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस भूपेश बघेल की सरकार ने आम जनता का विश्वास जीता है जिसका फायदा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिलना तय है हम सभी कांग्रेस कार्यकतार्ओं को छत्तीसगढ़ सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करना है।