Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बिना कपड़ों के मिला युवती का शव, गर्दन और बाजू कटे, पहचान...

बिना कपड़ों के मिला युवती का शव, गर्दन और बाजू कटे, पहचान ढूंढ रही पुलिस

6

सीतापुर

यूपी में सीतापुर के कल्ली में निर्वस्त्र हालत में एक युवती का शव बरामद हुआ। शव मिलने से सनसनी फैल गयी। लड़की के गर्दन और बाजू कटे हुए मिले है। युवती 18-20 वर्ष की बताई जा रही है मगर शीनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। घटना संदना थाना एरिया की है। गोंदलामऊ सहोली रोड के तालाब के किनारे औन्धे मुंह युवती का शव देख लोग परेशान हो गये। युवती के शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। बाजू और गर्दन पर तेज वार कर काटने की कोशिश हत्यारों ने की है। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी धारदार  हथियार से चोट है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि सुबह लोगों को तालाब किनारे एक शव दिखा। शव औन्धे मुंह पड़ा था। लड़की का शव देख लोग परेशान हो गए। शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। शरीर पर कई जगह हथियार से वार के निशान थे। साथ ही लड़की की गर्दन और बाजू कटी हुई थी। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इस हालत में लड़की का शव देख पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम जांच के लिए भेज दिया। फोरेंसिक जांच के लए भी बुलाया गया। मौके से सबूत इकट्ठे किए गए।
 
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद लड़की की शिनाख्त की कोशिश की जाएगी। लड़की की पहचान के अनुसार पता किया जाएगा कि वो कहां से है। इसके बाद परिजनों को जानकारी दी जाएगी। साथ ही पुलिस मामले में जांच करेगी और आरोपियों से जुड़ी जानकारी भी निकालेगी। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हत्या के अलावा रेप हुआ या नहीं इसका भी पता लगाएगी।