Home मनोरंजन सैफ अली खान ने रावण बन लिया पाइथन मसाज:खराब VFX को लेकर...

सैफ अली खान ने रावण बन लिया पाइथन मसाज:खराब VFX को लेकर ट्रोल हो रही आदिपुरुष

3

मुंबई

रावण का रोल निभा रहे सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अजगरों के बीच लेटे हुए हैं। इसे देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स रामायण पर बनी इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत पर नाराजगी जता रहे हैं। वीडियो में रावण यानी सैफ अजगरों के बीच लेटे हुए हैं और उनके ऊपर अजगर रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सैफ का पाइथन मसाज कराते हुए यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस मूवी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'चलो ये वाला मसाज भी देख लो, अजगर मालिश ओम राउत द्वारा प्रायोजित'। दूसरे ने लिखा, 'मुझे मेरा पैसा वापस चाहिए'। तो वहीं तीसरे ने लिखा, 'डिजास्टर मूवी'। सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित 'आदिपुरुष' का टोटल बजट करीब 650 करोड़ है।

फिल्म लगभग 6500 स्कीन्स पर रिलीज हुई है। आदिपुरुष पहले दिन कितनी कमाई करेगी, इसको लेकर काफी सारे अनुमान लगाए जा रहे थे। पहले दिन ही फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में भारी भीड़ उमड़ी थी। हालांकि पहले दिन के रिव्यूज सुनकर लग रहा है की फिल्म आने वाले समय में कुछ खास कमाई नहीं कर पाएगी। बता दें, आदिपुरुष में प्रभास ने राम, कृति सेनन ने सीता और सनी सिंह ने लक्ष्मण का रोल प्ले किया है।