Home मनोरंजन आउटसाइडर के लिए बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं है: तापसी

आउटसाइडर के लिए बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं है: तापसी

2

मुंबई

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में आउटसाइडर लोगों के स्ट्रगल पर बात की है। तापसी पन्नू ने कहा कि बॉलीवुड में ऐसे कई कैंप्स हैं जिनसे डील करना आउटसाइर्स के लिए काफी मुश्किल होता है। तापसी ने ये भी बताया कि उन्होंने खुद को किस तरह तैयार किया कि किसी भी तरह के भेदभाव का उनपर कम से कम असर पड़े।

तापसी ने कहा कि कुछ लोग इंडस्ट्री में एक खास सर्किल का हिस्सा हैं। इस वजह से उन्हें आसानी से काम मिल जाता है जबकि बाहरी लोगों को काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। उन्होंने कहा- बॉलीवुड कैंप्स के बारे में हर कोई जानता है। ये हमेशा से बॉलीवुड का हिस्सा रहा है। अगर कोई एक्टर इस कैंप से जुड़े किसी भी व्यक्ति के क्लोज कांटेक्ट में हो, दोस्त हो या किसी ऐसी एजेंसी से जुड़ा हो जो इस कैंप का हिस्सा हो तो उसके लिए चीजें आसान हो जाती हैं। आप क्या हैं और आपके कॉन्टेक्ट्स किन लोगों से हैं इस चीज को आपके काम से कहीं ज्यादा तरजीह दी जाती है।

तापसी ने ये भी कहा कि वो अच्छी तरह से इस बात को समझती हैं कि इंडस्ट्री में कुछ लोग पार्शियल हैं और पक्षपात करते हैं लेकिन उनके मन में किसी के लिए भी कोई हार्ड फीलिंग नहीं है। उन्होंने कहा- मैं ये समझती हूं कि हर किसी को ये चुनने का हक है कि वो किसके साथ काम करना चाहते हैं, अपनी फिल्म में किसको कास्ट करना चाहते हैं। हर किसी को अपने करियर के लिए सही फैसला लेने का पूरा हक है।