Home शिक्षा Fire-Boltt की निंजा 3 स्मार्टवॉच पर बंपर डिस्काउंट

Fire-Boltt की निंजा 3 स्मार्टवॉच पर बंपर डिस्काउंट

5

आजकल लोग अपनी हेल्थ को लेकर काफी जागरुक हो चुके हैं और इसलिए स्मार्टवॉचेज का चलन भी बढ़ चुका है। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं और आप सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपके Amazon पर मिल रहे एक कमाल के ऑफर के बारे में बता रहे हैं। Fire-Boltt Ninja 3 को 1 हजार रुपये की रेंज में खरीदा जा सकता है। चलिए जानते हैं इस वॉच की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल।

Fire-Boltt Ninja 3 की कीमत और ऑफर्स: इस स्मार्टवॉच को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। वैसे तो इसकी MRP 9,999 रुपये है लेकिन आप इसे 89 फीसद के डिस्काउंट के साथ 1,099 रुपये में घर ला सकते हैं। इसे अमेजन पर 5 में से 4.2 रेटिंग भी दी गई है। आप इसे हर महीने 376 रुपये देकर भी खरीद पाएंगे।

क्या है इस सस्ती स्मार्टवॉच की खासियत:
इमें 1.83 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फुल टच के साथ आता है। इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें IP68 रेटिंग के साथ Sp02 ट्रैकिंग और 100 से ज्यादा क्लाउड आधारित वॉच फेस उपलब्ध कराए गए हैं।

कंपनी का कहना है कि इसे बैटरी को 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इससे आप ब्लड ऑक्सजीन, हार्ट रेट माप सकते हैं। ये सभी सोशल मीडिया की नोटिफिकेशन्स को सपोर्ट करता है। इसमें आपको कॉल नोटिफिकेशन, हेल्थ ट्रैकिंग, स्पोर्ट्स ट्रैकिंग समेत कई अन्य हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं। इसकी बैटरी लाइफ 7 दिन तक की है। स्टैंडबाय टाइम 25 दिन तक का है।