Home राज्यों से उत्तर प्रदेश भतीजे ने ताई से कुंडल लूट किया रेप, खेत में अर्द्धनग्न हालत...

भतीजे ने ताई से कुंडल लूट किया रेप, खेत में अर्द्धनग्न हालत में छोड़ा, करता रहा ये नाटक

5

 अलीगढ़
अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में खेत में अर्द्धनग्न अवस्था में मिली महिला से उसके भतीजे ने ही कुंडल लूटकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है। उसकी हालत में पहले से सुधार है। आरोपी गांव में महिला के घर के समीप ही रहता है। बता दें कि थाना क्षेत्र में सप्ताह भर पहले एक महिला मूंग के खेत में अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी। सूचना पर गांव पहुंची महिला ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। साथ ही खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया था। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने गुरुवार शाम वारदात का खुलासा किया। जिसमें महिला का भतीजा ही वारदात में संलिप्त पाया गया।

एसएसपी ने बताया कि महिला के घर के समीप रहने वाला उसका भतीजे सुभाष शर्मा घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसे खेत में पीड़िता नजर आई। आरोपी ने महिला से घर चलने के लिए कहा और साथ-साथ चलने लगा। रास्ते में उसकी नजर महिला के सोने के कुंडल पर पड़ गई। आरोपी को रुपये की जरूरत थी। ऐसे में उसने महिला के कुंडल छीनने चाहे। जब महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने गमछे से गला दबा दिया और जमीन पर गिराकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि महिला जब बेहोश हो गई तो वह उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया। पुलिस को सीसीटीवी से मिले सुराग वारदात का खुलासा करने मे पुलिस को सीसीटीवी से अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने गांव से लेकर जगह जगह के सीसीटीवी व वीडियो जुटाये। उसके बाद आरोपी से पूछताछ की। उसको सीसीटीवी से मैच किये तो वारदात सही पायी गई। आरोपी का आज डीएनए के लिए जाएगा सैंपल पुलिस अब आरोपी का सैंपल डीएनए के लिए भेजेगी। डीएनए रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि आरोपी का सैंपल डीएनए के लिए शुक्रवार को भेजा जाएगा।

वारदात के बाद महिला को ढूंढ़ने का करता रहा नाटक
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि महिला जब गांव में नहीं मिली तो आरोपी ग्रामीणों के साथ महिला को ढूंढने का नाटक करता रहा। कई दिनों तक पुलिस बराबर गांव पहुंची, लेकिन किसी को भी आरोपी तक शव नहीं पहुंचा। यहां तक कि परिजनों को भी आरोपी पर जरा भी शक नहीं हुआ।

नशे में था आरोपी, कुंडल देखकर बिगड़ी नीयत
वारदात वाले दिन आरोपी शराब के नशे में धुत था। उसने पूछताछ में बताया कि वह शराब के नशे में धुत था। महिला उसकी ताई लगती है। हमेशा उसे ताई की नियत से देखा है, लेकिन पता नहीं उस दिन कैसे उसकी नियत बिगड़ गई। अलीगढ़, एसएसपी, कलानिधि नैथानी ने कहा कि महिला से गांव के ही उसी के भतीजे ने कुंडल लूटकर दुष्कर्म का प्रयास किया था। आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हालत में भी सुधार है।

देहलीगेट में सर्राफ को नौ हजार में बेचे थे कुंडल
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने गमछे से उसका गला दबा दिया और खेत के अंदर लेकर गया। वहां दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला जब बेहोश को गई तो उसे मरा समझकर छोड़ दिया और उसके कानों से सोने के कुंडल उतार लिए। बाद में सीधा अलीगढ़ आया और यहां देहलीगेट क्षेत्र में एक सर्राफ के यहां पहुंचा और नौ हजार रुपये में कुंडल बेच दिए। इसमें से आरोपी ने 1000 रुपए खर्च भी किए। इसके बाद वह सीधे गांव चला गया।