Home मनोरंजन उर्फी जावेद ने चुप रहने के लिए पैसे, खोलने वाली थीं एक...

उर्फी जावेद ने चुप रहने के लिए पैसे, खोलने वाली थीं एक एक्टर से जुड़ा बड़ा सीक्रेट

3

मुंबई

उर्फी जावेद यूं तो अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में सबसे ज्यादा रहती हैं लेकिन इस बार अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर वो चर्चा में हैं। उर्फी के मुताबिक वो किसी बड़े एक्टर का कोई राज जानती हैं लेकिन ना बताने के ले मजबूर भी हैं। क्यों क्योंकि सीक्रेट रिवील ना करने के लिए उन्होंने पैसे जो लिए और लगा ली है मुंह पर टेप।

उर्फी यूं तो किसी से कोई मतलब नहीं रखतीं उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपने फैशन से ही लेना देना है। लेकिन इस बार उर्फी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में किसी एक्टर को लेकर बड़ा खुलासा करने की बात कही है। लेकिन वो एक्टर कौन हैं और वो किसकी बात कर रही हैं। ये फिलहाल उन्होंने रिवील नहीं किया है। अब ये कोई प्रमोशनल ट्रिक है या कुछ और ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। यूं तो उर्फी हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आती हैं। लेकिन हाल ही में वो अपनी बैल वाली ड्रेस को लेकर सुर्खियों में खूब बनी रहीं।

उर्फी ने लाल रंग की सींगों वाली ब्रा पहनकर और जींस का बटन खोलकर तस्वीरें शेयर की तो सोशल मीडिया पर तहलका मचना ही था और वैसा ही हुआ। उनके इस लुक पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए।  एक यूजर ने लिखा-ध्यान से कहीं किसी को लग ना जाए। तो वहीं कुछ यूजर्स ने उर्फी को इस तरह के कपड़े पहनने और बॉडी फ्लॉन्ट करने को लेकर जमकर लताड़ भी लगाई।  

जल्द किसी प्रोजेक्ट में दिखेंगी उर्फी
फिलहाल स्टाइल से सनसनी मचाने वालीं उर्फी जावेद जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। पहले खबर थी कि वो कंगना रनौत की लॉकअप का हिस्सा बनने वाली हैं तो साथ ही खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी उनका नाम सामने आया था लेकिन उर्फी ने किसी और प्रोजेक्ट के चलते इन शोज से इंकार कर दिया। इससे साफ है कि जल्द ही उर्फी कोई बड़ा धमाका कर सकती हैं।