Home राज्यों से उत्तर प्रदेश आज सोनभद्र दौरे पर है सीएम योगी… जनसभा को करेंगे संबोधित, 414...

आज सोनभद्र दौरे पर है सीएम योगी… जनसभा को करेंगे संबोधित, 414 करोड़ की 217 विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात

4

सोनभद्र
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटे है। सीएम ने चुनाव में जीत हासिल करने की सारी बागडोर अपने हाथों में ले हुई है। भाजपा ने चुनाव में 80 की 80 सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है। इसी के मद्देनजर सीएम योगी प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे है। आज यानी 16 जून को मुख्यमंत्री सोनभद्र जिले में अपने दौरे पर पहुंचेगें। जहां पर सीएम योगी 414 करोड़ की 217 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

बता दें कि, सीएम योगी वाराणसी से सोनभद्र जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। आज सुबह 10.25 बजे चुर्क स्थित पुलिस लाइन हेलीपैड पर सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। वहां से वे सीधे कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना होंगे। जहां राज्यमंत्री संजीव गौड़ उनका स्वागत करने के लिए मौजूद रहेंगे सूबे के मुखिया के आगमन को लेकर सुरक्षा का तगड़ा इंतजाम किया है। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी और अफसर के साथ-साथ तीन कंपनी पीएसी की तैनाती रहेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम डायट परिसर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल, राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड़ मौजूद रहेंगे। सभा में रोबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ी लाल कोल, राज्यसभा सांसद रामशकल, जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल, एमएलसी श्याम नारायण सिंह, विधायक भूपेश चौबे, विधायक अनिल कुमार मौर्य और विधायक रामदुलार गोंड़ मौजूद होंगे। इस जनसभा में मुख्यमंत्री जिले को सैकड़ों करोड़ की 200 से अधिक विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। 414 करोड़ की करीब 217 विकास परियोजनाएं का सीएम योगी लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को वे चेक भी सौंपेंगे।