Home मनोरंजन 05 अक्टूबर को रिलीज होगी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘द...

05 अक्टूबर को रिलीज होगी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’

4

मुंबई
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' 05 अक्टूबर को रिलीज होगी। पूजा एंटरटेनमेंट के तले बन रही फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ दिवंगत जसवंत सिंह गिल के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिन्होंने भारत के पहले कोयला खदान बचाव मिशन का नेतृत्व किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भुमिकाओं में नजर आएंगे। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और अजय कपूर द्वारा निर्मित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया हैं। 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' 05 अक्टूबर को रिलीज होगी।

तमन्ना भाटिया के प्यार के कबूलनामे के बाद विजय वर्मा खुश

मुंबई
पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और अभिनेता विजय वर्मा के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही थी। आखिरकार तमन्ना ने विजय के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। अब विजय भी कहते है कि वह उससे बहुत प्यार करते है और इस बात से बहुत खुश हैं। विजय और तमन्ना जल्द ही 'लस्ट स्टोरी-2' में साथ काम करते नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू में, विजय से उनके निजी जीवन में उनकी पसंदीदा चीजों के बारे में पूछा गया। विजय ने इसका जवाब देते हुए कहा, आप इसके बारे में तब बात करते हैं, जब समय सही होता है लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है, मैं खुश हूं। विजय ने यह भी कहा कि लोगों को अपने निजी जीवन से ज्यादा काम के बारे में बात करनी चाहिए।

इसी बीच एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विजय के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल की। तमन्ना ने कहा, ''वह जिस तरह के इंसान हैं, मैं वास्तव में अपनी जिंदगी में किसी को चाहती हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। जब आप एक साथी की तलाश कर रहे होते हैं, तो आपको व्यक्ति के आधार पर अपने बारे में बहुत कुछ बदलना पड़ता है। मैंने अपने लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक शख्स है, जो मुझे बदले बिना मेरी दुनिया को समझता है।'' तमन्ना ने विजय वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, ''वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं और हां वह मेरी खुशी का स्रोत हैं।'' तमन्ना अपने बयान के बाद अब सुर्खियों में हैं।