Home मनोरंजन बच्चों की एजुकेशन और हेल्थ के लिए एंबर हर्ड से मिले 8...

बच्चों की एजुकेशन और हेल्थ के लिए एंबर हर्ड से मिले 8 करोड़ 21 लाख रुपये जॉनी डेप ने दान किए

2

न्यूयोर्क

'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' फेम हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह हैं उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड। लेकिन आप जो सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं है। इस बार कोई कानूनी लड़ाई नहीं हैं। बल्कि मानहानि केस जीतने के बाद जॉनी को एंबर से जो रुपये मिले थे, वो उन्होंने दान कर दिए हैं। ये रुपये बच्चों की एजुकेशन और हेल्थ में मदद करने के लिए दान किए गए हैं।

सीएनएन की रिपोर्ट में मंगलवार को एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि Johnny Depp ने सेटलमेंट फंड दान करने के लिए पांच चैरिटी को चुना, जिसमें मेक-ए-फिल्म फाउंडेशन, द पेंटेड टर्टल, रेड फेदर, मार्लन ब्रैंडो की टेटियारोआ सोसाइटी चैरिटी और अमेज़ोनिया फंड एलायंस शामिल हैं। सूत्र के अनुसार, एक्टर ने पांच चैरिटी में से हर एक को $ 200,000 दान करने की प्लानिंग की थी।

2015 में शादी और एक साल बाद तलाक
जॉनी और एंबर ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2015 में लॉस एंजिल्स घर में सीक्रेट वेडिंग की थी। एंबर ने 23 मई 2016 को जॉनी से तलाक के लिए अर्जी दी। उन्होंने कहा कि जॉनी ने रिलेशनशिप के दौरान उसका शारीरिक शोषण किया था और ऐसा अक्सर तब हुआ, जब वो ड्रग्स या शराब के नशे में होते थे।

जॉनी डेप ने जीता केस
जॉनी ने मार्च 2019 में वॉशिंगटन पोस्ट ऑप-एड के बाद एम्बर के खिलाफ $ 50 मिलियन का मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसमें एंबर ने घरेलू हिंसा का शिकार होने के बारे में लिखा था। आर्टिकल में जॉनी के नाम का जिक्र नहीं था। हालांकि, कहानी तब सामने आई, जब उनके तलाक के मामले ने सुर्खियां बटोरीं। दोनों के बीच लंबी कानूनी लड़ाई चली और फिर आखिरी में जॉनी ने ये केस जीत लिया।