Home मनोरंजन मौनी रॉय ने सर्जरी कराकर पाया खूबसूरत चेहरा, पुराने वीडियो में उन्हें...

मौनी रॉय ने सर्जरी कराकर पाया खूबसूरत चेहरा, पुराने वीडियो में उन्हें पहचानना भी हुआ मुश्किल

3

मुंबई।

फिल्मों और टीवी सीरियल्स की एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस का आज का जो लुक है, वह प्लास्टिक सर्जरी की देन है। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में मौनी रॉय जैसी दिख रही हैं और आज वे जैसी दिखती हैं, उसमें जमीन आसमान का अंतर है।

मौनी रॉय के वायरल वीडियो में क्या है?
वीडियो मौनी रॉय के करियर के शुरूआती दिनों का है, जहां वे एक इंटरव्यू के दौरान अपने पूजा रुटीन के बारे में बता रही हैं। मौनी इस वीडियो में कह रही हैं कि उनके परिवार में सभी भगवानों की प्रार्थना की जाती है और वे हर सुबह और शाम पूजन करते हैं। उन्होंने वीडियो में यह भी बताया है कि उनकी मां ने उन्हें सोने से पहले 12 बार 'ओम गणपतये नम:' का जाप करना सिखाया है। वीडियो में मौनी ने आॅरेंज कलर का हुडी वाला सूट पहना हुआ और ब्लू कलर का दुपट्टा डाला हुआ है। खास बात यह है कि इस वीडियो में मौनी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। खासकर उनके दांत लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इसे देखने के बाद साफ लग रहा है कि मौनी ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए अपने ऊपर काफी काम किया है। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है।

इंटरनेट यूजर्स के मौनी रॉय के वीडियो पर कमेंट
एक इंटरनेट यूजर ने मौनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, इसके दांत देखो यार। एक अन्य यूजर ने लिखा है, इस तरह के वीडियो दिखाते हैं कि हमारे पास एक भी ऐसी हीरोइन नहीं है, जो प्राकृतिक रूप से खूबसूरत हो। एक यूजर का कमेंट है, सर्जरी क्वीन। एक यूजर ने लिखा है, सर्जरी की दुकान। एक यूजर का कमेंट है, सर्जरी का कमाल है।