Home देश DMK ने बिजली मंत्री सेंथिल पर ED की कार्रवाई को बताया बदले...

DMK ने बिजली मंत्री सेंथिल पर ED की कार्रवाई को बताया बदले की भावना, करूर में भारी सुरक्षा बल तैनात

2

चेन्नई
 तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को हिरासत में लिया। ईडी द्वारा बिजली मंत्री को हिरासत में लेने के बाद वह रो पड़े। मंत्री को हिरासत में लेने के बाद, करूर जिले में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया।

डीएमके ने कार्रवाई को बताया बदले की भावना
बिजली मंत्री को हिरासत में लिए जाने के बाद तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने कहा कि यह बदला लेने वाली कार्रवाई है। हम सारी चीजों का सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गैर-भाजपा राज्यों में गलत काम कर रही है। उन्होंने पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, दिल्ली में यह किया और अब यह तमिलनाडु में कर रही है। हम इसका सामना करेंगे।
 
भाजपा ने किया पलटवार
इस पर तमिलनाडु भाजपा के उपाध्यक्ष नारायणन थिरुपथीयह ने कहा कि डीएमके द्वारा पूरा नाटक किया जा रहा है। ईडी द्वारा वी सेंथिल बालाजी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनको ईडी के साथ सहयोग करना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि हमने पहले भी ऐसी घटना देखी हैं, जहां कनिमोझी और और ए राजा को 2G मामले में CBI द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से सेंथिल बालाजी को बर्खास्त करने की मांग की।

कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई पर जारी किया बयान
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी पर कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार द्वारा इसका विरोध करने वालों के खिलाफ राजनीतिक उत्पीड़न और प्रतिशोध के अलावा और कुछ नहीं है। विपक्ष इस तरह के कदमों से नहीं डरेगा।