Home मध्यप्रदेश हिजाब पहनना, कलावा उतरवाना भोलापन नहीं, दूसरे धर्म की भवना आहत करना...

हिजाब पहनना, कलावा उतरवाना भोलापन नहीं, दूसरे धर्म की भवना आहत करना गलत – गृहमंत्री मिश्रा

3

 भोपाल
दमोह स्कूल मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  बुधवार को कहा कि हिजाब पहनना, कलावा उतरवाना भोपालपन नहीं है। उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म की भावना आहत करना गलत है। यह निंदनीय कृत्य कहलता है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को अतिक्रमण की कार्रवाई शुरू हो गई है। यह कार्रवाई आज भी जारी रहेगी। मिश्रा ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में हिमाचल सरकार पर बढ़ती आर्थिक तंगी पर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर आई। बड़े होश से कह रही थी कि हमारी सरकारों का देखो। अब उनको अपनी सरकारों को देखना चाहिए कि हिमाचल में वेतन क्यों नहीं बंट पा रही। यह मिस मैनेजमेंट रहता है। दिग्विजय सिंह की 10 साल तक सरकार रही। इनको निगम और बोर्ड गिरवी रखना पड़ता था। यह झूठी घोषणाएं कर देते है। भाजपा सरकार में मैनजमेंट होता है। इससे पहले कमलनाथ जी भी रोना रोते रहे। इनको भाजपा सरकारों से सीखना चाहिए।

यह तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं
हिमाचल में मनोहर नाम के युवक की हत्या पर बोले कि इससे पहले कन्हैया कुमार की राजस्थान में ऐसी खबर आई थी। इस पूरी घटना पर प्रियंका चुप है। दिग्विजय सिंह चुप है। यह तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। बता दें हिमाचल में मनोहर नाम के युवक को मुस्लिम लड़की से दोस्ती पर आठ टुकड़े कर बोरे में भर कर फेंक दिया।

नीतीश अपना घर नहीं बचा पा रहे
नीतीश कुमार सरकार के मंत्री के इस्तीफे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नीतिश कुमार अपना घर बचा नहीं सके। विपक्षी दलों को एक करने की बात करते हैं। बता दें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे और हिन्दुस्तानी आवामी मोर्चा (HAM) कोटे से बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन ने नीतीश कुमार की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है।