Home मनोरंजन रणबीर कपूर नहीं, साउथ एक्टर महेश बाबू थे ‘एनिमल’ के लिए पहली...

रणबीर कपूर नहीं, साउथ एक्टर महेश बाबू थे ‘एनिमल’ के लिए पहली पसंद, फैंस के प्यार में ठुकरा दिया बड़ा ऑफर

8

मुंबई

हाल ही में बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ह्यएनिमलह्ण का प्रिव्यू टीजर फैंस के सामने आया है. टीजर को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. रणबीर कपूर को खून-खराबा करते हुए फैंस ने पर्दे पर कम ही देखा है. लेकिन इस दमदार लुक में नजर आ रहे रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ के लिए फर्स्ट च्वाइस नहीं थे. पहले इस किरदार के लिए साउथ के एक जाने माने एक्टर को अप्रोच किया गया था.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 11 अगस्त को रिलीज होनी है. रणबीर कपूर का फिल्म में लुक काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ तृप्ति धामी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. रणबीर कपूर के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ है. लेकिन रणबीर के फैंस को जानकर हैरान होगी पहले इस किरदार में साउथ का एक सुपरस्टार नजर आने वाला था. लेकिन बाद में फिल्म रणबीर कपूर के हिस्से में आई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने रणबीर कपूर को कास्ट करने से पहले महेश बाबू को ‘एनिमल’ में काम करने के लिए अप्रोच किया था. महेश बाबू को फिल्म की कहानी पसंद भी आ गई थी लेकिन उन्होंने संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म में काम करने से ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि यह बहुत ही डार्क है. महेश बाबू को लगा था कि फिल्म एनिमल उनके फैंस उनको पसंद नहीं करेंगे.

महेश बाबू की न सुनने के बाद संदीप रेड्डी वंगा ने एनिमल का ऑफर रणबीर कपूर को दिया और उन्होंने इस किरदार के लिए हामी दे दी.अब फैंस को लगता है कि रणबीर के अलावा कोई दूसरा स्टार इस किरदार में फिट बैठ ही नहीं सकता था. बता दे बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इससे पहले कई शानदार किरदारों से फैंस का दिल जीत चुके हैं. स्वीट और रोमांटिक किरदारों से उन्होंने हमेशा फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है. अब देखना होगा कि रणबीर कपूर गैंगस्टर के लुक में अपने दर्शकों का कितना ध्यान अपनी तरफ खींच पाते हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. फैन्स ने भी टीजर के वीडियो पर कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटाया है. रणबीर के फैन्स को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. रणबीर के अलावा इसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे सुपरस्टार्स भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एनिमल एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें सभी कलाकार खूंखार अवतार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी बाप-बेटे के रिश्ते आस-पास घूमती नजर आएगी. फिल्म के निमार्ता भूषण कुमार का कहना है कि एनिमल एक देसी मसाला एंटरटेनर है, जो दर्शकों को दिल जरूर जीतने में कामयाब रहेगी.