Home मनोरंजन Gadar 2: क्या सकीना की कब्र के पास रो रहा था तारा...

Gadar 2: क्या सकीना की कब्र के पास रो रहा था तारा सिंह! अमीषा के बिना आगे बढ़ेगी सनी देओल की गदर 2?

2

मुबई
11 अगस्त को सिनेमाघरो में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) रिलीज के लिए तैयार है। अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गया है। टीजर में सनी देओल के एक सीन को देखकर सोशल मीडिया पर ऐसा भी कहा जाने लगा कि जिस कब्र के पास बैठकर तारा सिंह (सनी) रो रहे थे, वो सकीना (अमीषा) की है। लेकिन क्या वाकई ऐसा है? इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

क्रश इंडिया मूवमेंट से जुड़े तार
गदर 2 का टीजर काफी दमदार है और इस टीजर से समझ आ गया है कि इस बार कहानी 1971 के आस पास की है, जब पाकिस्तान में क्रश इंडिया मूवमेंट चला था। इसके बाद होती है तारा सिंह की एंट्री और समझ आता है कि एक बार फिर से कुछ जोरदार होने वाला है। गदर एक प्रेम कथा में तारा सिंह, पत्नी सकीना के लिए पाकिस्तान जाता है और उसकी जड़ें हिला देता है। लेकिन इस बार क्या सकीना की मौत हो गई है?

सकीना की नहीं हुई मौत
टीजर में एक सीन है, जहां पर तारा सिंह, एक कब्र के पास बैठा है और रो रहा है। तारा हाथ जोड़कर बैठा है और उसकी आंखों में आसूं हैं। साथ ही बैकग्राउंड में 'घर आजा परदेसी' गाना बज रहा है। इस सीन के बाद सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि सकीना की मौत हो गई है। लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा, 'लोगों के जेहन में कब्र वाले सीन को लेकर बहुत सवाल हैं। लेकिन वो कब्र सकीना की नहीं है। तो फैन्स परेशान न हों।' रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि मेकर्स अमीषा का एक अलग से प्रोमो रिलीज का प्लान बना रहे।

एनिमल और ओमएजी 2 से टक्कर
बताया जाता है कि नवंबर 1971 में पाकिस्तान की सड़कों पर इंडिया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे, जिस में ‘क्रश इंडिया’ के नारे लगाए गए। ‘क्रश इंडिया’ यानी इंडिया को कुचल दो। इसके अगले महीने ही 1971 की इंडो-पाक जंग की शुरुआत हुई, जिसने पूर्वी पाकिस्तान को आजादी दिलाई, जिसे बाद में बांग्लादेश नाम दिया गया। गौरतलब है कि गदर 2 के साथ ही साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर फिल्म एनिमल भी रिलीज होगी। वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार की ओमएमजी 2 भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।