Home मनोरंजन कंगना रनौत ने दो साल बाद शुरू किया वर्कआउट

कंगना रनौत ने दो साल बाद शुरू किया वर्कआउट

3

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दो साल बाद वर्कआउट करना शुरू कर दिया है।कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना जिम में कड़ी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के जरिए कंगना ने बताया की उन्होंने दो साल से वर्कआउट नहीं किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'श्रीमती गांधी का किरदार निभाने के लिए अपने वर्कआउट से दो साल का ब्रेक लिया था। अब मैं अपनी फिटनेस रूटीन में वापस आ गई हूं, एक एक्शन फिल्म के लिए शानदार ट्रांसफॉर्मेशन का इंतजार कर रही हूं।'

कंगना रनौत के आरोपों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

 अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड का मामला काफी चर्चित रहा था। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान ने सनसनी मचा दी। कंगना ने आरोप लगाया था कि जावेद अख्तर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं।

अब तीन साल बाद 12 जून को मामले की सुनवाई हुई, सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि कंगना द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं।

जावेद अख्तर मुंबई के अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए। फरवरी 2020 में कंगना ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि इस इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने उन्हें धमकी दी थी। इसी मामले में जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया। सोमवार को इस मामले में जावेद अख्तर की गवाही दर्ज की गई। उन्होंने कोर्ट को बताया कि कंगना ने उस वक्त उनकी मानहानि करने वाला बयान दिया था। जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि कंगना ने इस इंटरव्यू में जो कुछ कहा वह सब झूठ है।

इससे पहले हुई सुनवाई में जावेद अख्तर ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में कहा था कि, ''मुझ पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। मैं लखनऊ से हूं और किसी को नाम से नहीं बुलाता। मैं अपने से तीस-चालीस साल छोटे लोगों को ''आप'' कहकर संबोधित करता रहा हूं, लेकिन अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सुनकर मैं बहुत हैरान हूं।

2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तो कंगना ने मीडिया को इंटरव्यू दिया। जिसमें कंगना ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा, एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत अच्छा इंसान है। यदि आप उनसे क्षमा नहीं मांगती हैं, तो अंत में विनाश का एक ही रास्ता होगा। यानी आप आत्महत्या कर लेंगे। मैं उस वक्त उनकी बातें सुनकर शॉक्ड रह गई थी। इतना ही नहीं कंगना ने जावेद पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था।

विजय वर्मा से अफेयर की चर्चाओं पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी

 मनोरंजन जगत में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने पेशेवर जीवन के साथ-साथ अपनी लव लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा भी ऐसे ही एक्टर्स में से हैं।

दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की काफी चर्चा है। कई बार दोनों को साथ देखा गया है। जब भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। फाइनली इस पर खुद तमन्ना ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति आकर्षित हैं क्योंकि वह आपका को-स्टार है। मेरे कई को-स्टार हैं। यदि कोई किसी के लिए कुछ महसूस करता है, तो यह निश्चित रूप से अधिक व्यक्तिगत होता है। फिर इसका उसके द्वारा किए जाने वाले कार्य से कोई लेना-देना नहीं है।''

इस इंटरव्यू में विजय के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा, ''वह जिस तरह के इंसान हैं, मैं वास्तव में अपनी जिंदगी में किसी को चाहती हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। जब आप एक साथी की तलाश कर रहे होते हैं, तो आपको व्यक्ति के आधार पर अपने बारे में बहुत कुछ बदलना पड़ता है। लेकिन मैंने अपने लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक शख्स है जो मुझे बदले बिना मेरी दुनिया को समझता है।''

तमन्ना ने विजय वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, ''वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं बहुत परवाह करती हूं और हां वह मेरी खुशी का स्रोत हैं।'' अब कहा जाता है कि उन्होंने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लॉक कर दिया है।