Home राज्यों से उत्तर प्रदेश कलयुगी टीचर की करतूत: फार्म भरवाने के बहाने छात्रा का आधार कार्ड...

कलयुगी टीचर की करतूत: फार्म भरवाने के बहाने छात्रा का आधार कार्ड मांग बनवा लिया निकाहनामा, केस दर्ज

1

गोरखपुर
घर जाकर ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते मोहल्ले के एक युवक ने छात्रा के साथ फर्जी निकाहनामा बनवा लिया और छात्रा की तय निकाह से एक सप्ताह पहले निकाहनामा लेकर लड़की विदा कराने उसके घर पहुंचा तो परिवारीजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पहले से शादीशुदा युवक की यह हरकत देखकर लड़की के भाई आगबबूला हो गए। लड़की के पिता ने आरोपित सद्दाम के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में तहरीर देकर जालसाजी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के बड़गो निवासी एक पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उनकी बेटी का निकाह 14 जून 2023 को होनी थी। मोहल्ले का एक लड़का सद्दाम जो कि मनबढ़ प्रवृत्ति का है। वह पहले से शादीशुदा है। पूर्व में दो निकाह कर चुका है। एक पत्नी उसके साथ रहती है। वह मेरी बेटी को ट्यूशन पढ़ाता था। ऑनलाइन फार्म भरवाने के नाम पर बेटी का आधार कार्ड लेकर फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया। इस बीच जब बेटी का निकाह तय हुआ और उसे इसकी जानकारी हुई तब वह निकाहनामा लेकर घर पहुंच गया।

उसी के आधार पर लड़की की विदाई करने का दबाव बनाने लगा। जबकि मेरी बेटी का निकाह 14 जून को तय था। कार्ड भी बंट गए थे। निकाह की तैयारी पूरी हो गई थी लेकिन सद्दाम की इस हरकत के बाद उसके दबाव में लड़कों वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। सद्दाम घर आकर बेटी को साथ ले जाने का दबाव बना रहा था। पुलिस नेकेस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सद्दाम की पत्नी ने दर्ज कराया केस
रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के बड़गो मौलवी चौक निवासी सद्दाम हुसैन की बेगम नाजिया निजाम ने लड़की के पिता और भाई सहित 20 से 25 अज्ञात पर केस दर्ज कराया है। नाजिया का आरोप है निकाह की बात को लेकर लड़की के पिता और उनका बेटा 20-25 अज्ञात लोगों के साथ मेरे घर पर चढ़कर दरवाजा तोड़कर अंदर आया। मेरे पति को लाठी-डंडा बैट से मारने पीटने लगा। जब मैं बचाने गई तो मुझे भी पीटा और जान से मारने की धमक दी। पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट-तोड़फोड़ और धमकी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।