Home शिक्षा मार्केट में हैमर की नई स्मार्टवॉच की एंट्री

मार्केट में हैमर की नई स्मार्टवॉच की एंट्री

2

 

नई दिल्ली

नई हैमर फिट प्लान स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। इसकी कीमत 2399 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। स्मार्ट वॉच को 12 जून 2023 से खरीद पाएंगे। यह एक ब्लूटूथ वॉच हैं, जिसमें कॉलिंग, मैसेजिंग समेत कई तरह के सुविधाएं मिलती हैं।

स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। वॉच में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ सपोर्ट और बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसके अलावा स्लीप, हर्ट रेट ट्रैकिंग जैसे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन और मासिक धर्म चक्र का पता लगाने के फीचर्स मिलते हैं। यह वॉच पासवर्ड और डेटा प्रोटेक्टेड है।

मिलेगी जीपीएस की सुविधा
वॉच में इन-ऐप जीपीएस सुविधा दी गई है। इसे आप लोकेशन और रास्तों को ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही वॉच से खोए हुए डिवाइस को ट्रैक कर पाएंगे। वॉच में फाइंड माई वॉच और फोन ऐप की सुविधा दी गई है। वॉच में मैटेलिक बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। वॉच IP67 वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट के साथ आती है। इसमें डिटैचेबल सिलिकॉन स्ट्रैप, 4 वॉच फेस और 100 से ज्यादा वॉलपेपर दिया गया है।

वॉच में मिलेंगे ये स्मार्ट फीचर्स
वॉच में अलार्म, कैलकुलेटर, स्टॉपवॉच, एंबियंट साउंड, डीएनडी, टॉर्च और थिएटर मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही वाइब्रेशन इंटेंसिटी, म्यूजिक और कैमरा पर जेस्चर कंट्रोल, आईओएस और एंड्रॉइड के साथ कम्पैटिबिलिटी, और क्विक एक्सेस गूगल वॉयस असिस्टेंट, पावर सेविंग मोड दिए गए हैं। वॉच में 2 से 3 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है