Home मनोरंजन केजीएफ स्टार यश ने ठुकराया रामायण में रावण का रोल

केजीएफ स्टार यश ने ठुकराया रामायण में रावण का रोल

2

मुंबई

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। इस फिल्म से एक्टर को एक नई पहचान मिली और वह फैंस के फेवरेट स्टार बन गए। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि एक्टर ने एक बहुत बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए इंकार कर दिया है।

बता दें कि डायरेक्टर नितेश तिवारी रामायण पर आधारित एक फिल्म बनाने जा रहे हैं इस फिल्म में राम के किरदार के लिए उन्होंने रणबीर कपूर को कास्ट किया है वहीं सीता के लिए निर्देशक ने आलिया भट्ट को सेलेक्ट किया है। रामायण में राम और सीता के साथ रावण का किरदार भी सबसे अहम होता है इसीलिए डायरेक्टर ने इसके लिए केजीएफ स्टार यश को यह रोल आफर किया था। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि इस रोल के लिए यश ने इंकार कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक यश की टीम ने उन्हें यह रोल न करने की सलाह दी है, क्योंकि एक्टर के फैंस शायद उन्हें निगेटिव रोल में असेप्ट न कर पाएं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यश यह रोल करना चाहते थे, क्योंकि रावण का किरदार काफी प्रभावशाली होता है। जब एक्टर को पता चला कि राम का किरदार रणबीर कपूर को आफर हुआ है तो वह इसके लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन एक्टर की टीम ने उन्हें यह रोल न करने की सलाह दी है।