Home देश मुंबई बीच पर बड़ा हादसा: Cyclone बिपरजॉय के अलर्ट के बावजूद Juhu...

मुंबई बीच पर बड़ा हादसा: Cyclone बिपरजॉय के अलर्ट के बावजूद Juhu Beach पर नहाने गए 6 लड़के बहे

2

मुंबई
 बिपरजॉय तूफान के बाद हर सुमद्री इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है लेकिन इसके बावजूद लोगों का बीच पर आना-जाना जारी है। इस दौरान मुंबई के जुहू बीच एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां नहाने के लिए आए  6 लड़के समुद्र में तेज लहरें होने के कारण डूब गए। जिसमें से दो को लाइफगार्ड ने किसी तरह बचा लिया, वहीं  दो के शव बरामद हो गए हैं और बाकी दो लड़कों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, लड़कों का ग्रुप बीच पर पिकनिक मनाने के लिए आया था और इस ग्रुप में 8 लड़के थे, जिनमें से 2 ने पानी में उतरने से इनकार कर दिया था। घटना सोमवार शाम चार से पांच बजे के बीच हुई। सभी 6 लड़के जुहू कोलीवाडा की तरफ से जेट्टी के जरिए दाखिल हुए थे। हालंकि वहीं तैनात लाइफगार्ड ने उन्हें अंदर जाने से मना किया लेकिन इसके बावदजूद वह पानी के अंदर चले गए।

 समुद्र में उतरे लड़कों के नाम धर्मेश भुजियाव (15), जय ताजभरिया (16), भाई मनीष (15) और शुभम भोगनिया (16) है. सभी सांताक्रुज ईस्ट के वकोला में दत्ता मंदिर इलाके के रहने वाले हैं। वहीं, समुद्र में उतरने के बाद जिन्हें बचाया गया उनके नाम दीपेश करण (16) है।  बता दें कि चक्रवात बिपरजॉय के अलर्ट के बाद सोमवार को बीच लोगों के लिए बंद कर दिया गया था लेकिन इसके बावजूद लोगों का आना-जान जारी है।